Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan: रेफरी बनें ऋतिक रोशन , वायरल हो रहा है एक्टर का ये मजेदार वीडियो

Zayed Khan And Hrithik Roshan ऋतिक ने सलमान खान की टाइगर 3 में अपना जलवा दिखाया है। एक्टर ने अपने कैमियो से फैंस को खुश कर दिया है। अब इन दिनों ऋतिक अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मूड में हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह देर के लिए रेफरी बने। अब सोच रहे होंगे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) रेफरी कैस बन गए हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 16 Nov 2023 11:08 PM (IST)
Hero Image
ऋतिक रोशन का वीडियो (Photo Instagram )

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Zayed Khan And Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फाइटर (Fighter) को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। पिछले दो सालों से इस मूवी की चर्चा हो रही है।

हाल ही मूवी का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था। इस फिल्म में ऋतिक रोशन को देखने के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना पडेगा, लेकिन ऋतिक ने सलमान खान की टाइगर 3 में अपना जलवा दिखाया है। एक्टर ने अपने कैमियो से फैंस को खुश कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Fighter: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का नया पोस्टर आया सामने, डायरेक्टर ने बताया कब होगी रिलीज !

वेकेशन मना रहे हैं ऋतिक रोशन

अब इन दिनों ऋतिक अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मूड में हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह देर के लिए रेफरी बने। अब सोच रहे होंगे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) रेफरी कैस बन गए हैं। तो चलिए हम आपको ये माजरा क्या है ये बताते हैं। ऋतिक रोशन के दोस्त जायद खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ स्विमिंग पूल में रेस लगाते हैं और बाहर खड़े ऋतिक रोशन रेफरी अंदाज में नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by ZAYED KHAN (@itszayedkhan)

रेफरी बनें ऋतिक रोशन

इस रेस में जायद खान (Zayed Khan) और उनके बेटे जिदान (Zidaan) दोनों की ही जीत होती है, लेकिन रेफरी ऋतिक असली विनर की घोषणा करते हुए बताते हैं कि कौन जीता।

यह भी पढ़ें- 'ब्वॉयफ्रेंड' Hrithik Roshan की बहन पश्मीना के बर्थडे बैश में रेट्रो लुक में पहुंचीं Saba Azad, देखें फोटोज

ऋतिक को मुस्कुराते हुए कहते हैं, "हे भगवान! पापा एक मिलीमीटर से जीत गए है। बता दें, जायद खान एक्टर-फिल्म निर्माता संजय खान और जरीन कतरक के बेटे हैं। वह इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान के भाई हैं।