Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan: बर्थडे पर ऋतिक रोशन पर मां पिंकी और पिता राकेश ने लुटाया प्यार, शेयर की बचपन की अनदेखी तस्वीर

Hrithik Roshan 50th Birthday पिंकी रोशन ने ऋतिक रोशन की दो फोटो शेयर की। एक एक्टर की चाइल्डहुड फोटो है जब वो 5 महीने के था। वहीं दूसरी तस्वीर फिल्म फाइटर की है जिसमें ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर के लुक में दिख रहे हैं। दोनों तस्वीरों का कोलाज बनाते हुए पिंकी रोशन ने ऋतिक रोशन के 5 महीने से 50 साल के होने की जर्नी पर बात की।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 10 Jan 2024 11:57 AM (IST)
Hero Image
बर्थडे पर ऋतिक रोशन पर मां पिंकी और पिता राकेश ने लुटाया प्यार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋतिक रोशन को बर्थडे पर ढेरों बधाइयां मिल रही है। 10 जनवरी को एक्टर अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी मां पिंकी रोशन और पिता राकेश रोशन ने भी बेटे पर खूब प्यार लुटाया है।

पिंकी रोशन ने बेटे को विश करने के लिए सोशल मीडिया पर उनकी एक अनदेखी फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने एक्टर के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा।

यह भी पढ़ें- Pushpa 2 नहीं, इस फिल्म का है लोगों को बेसब्री से इंतजार, IMDb की मोस्ट एंटीसिपेटेड लिस्ट में मिला पहला पायदान

ऋतिक को मां ने किया लाड

पिंकी रोशन ने ऋतिक रोशन की दो फोटो शेयर की। एक एक्टर की चाइल्डहुड फोटो है, जब वो 5 महीने के था। वहीं, दूसरी तस्वीर फिल्म फाइटर की है, जिसमें ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर के लुक में दिख रहे हैं। दोनों तस्वीरों का कोलाज बनाते हुए पिंकी रोशन ने ऋतिक रोशन के 5 महीने से 50 साल के होने की जर्नी पर बात की।

5 महीने से 50 सालों का सफर

पिंकी रोशन ने कहा, "ये दोनों फोटो उस अच्छी आत्मा की है, जिसका दिल सोने का है। 5 महीने से 50 साल के होने तक, लाखों लोगों ने आपका सफर सेल्युलाइड और सोशल मीडिया पर शेयर किया होगा, लेकिन जो लोग आपको जानते हैं और प्यार करते हैं, वो जानते हैं कि आप लार्जर दैन लाइफ रहे हैं। आपने इस धरती पर 50 साल बिताए हैं, इतने सारे लोगों के लिए खुशियां लाई है, फिर भी मैं आपको उस पल से जानती हूं जब आप एक दिल की धड़कन थे और आपने जो खुशियां बिखेरी थी, वो खास तौर से और पूरी तरह से मेरे भीतर महसूस हुई थी।"

यह भी पढ़ें- Fighter Trailer: देशभक्ति के जज्बे से भरा होगा 'शमशेर पठानिया' ऋतिक रोशन का अंदाज, इस दिन आएगा फाइटर का ट्रेलर?

View this post on Instagram

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan)

बेटे को राकेश रोशन ने कही ये बात

ऋतिक रोशन के लिए मां के साथ पिता राकेश रोशन ने भी एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने एक्टर को जिंदगी के 50 साल पूरे करने की बधाई दी। राकेश रोशन ने ऋतिक रोशन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने कहा, "डुग्गू हाफ सेंचुरी मुबारक हो। 50 सालों के प्यार, कभी न भूलने वाली यादें और कई आने वाली शानदार उपलब्धियों का जश्न। आपको ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद।"

View this post on Instagram

A post shared by Rakesh Roshan (@rakesh_roshan9)