Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक रोशन को इस वजह से मम्मी-पापा से पड़ी थी खूब मार, 13वें फ्लोर से की थी ऐसी शरारत

Hrithik Roshan Birthday Special बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन वैसे तो लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं लेकिन आज हम उनके 48वें जन्मदिन पर आपको उनकी एक ऐसी शरारत के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से उन्होंने खूब मार खाई थी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 10 Jan 2023 07:14 AM (IST)
Hero Image
Hrithik Roshan Birthday Special Know Unknown and Interesting Facts About Fighter Actor. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan Birthday Special: ऋतिक रोशन के चाहने वालों की दुनिया में कोई कमी नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने अपने अभिनय के साथ-साथ डांस के बलबूते पर भी एक अलग मुकाम हासिल किया। बच्चे से लेकर बॉलीवुड सितारे तक ऋतिक रोशन के डांस को कॉपी करते हैं। अपनी पहली ही डेब्यू फिल्म 'कहो न प्यार है' से सबके दिलों पर छाने वाले बॉलीवुड के ग्रीक गॉड के फिल्मी करियर और निजी जिंदगी के बारे में तो हम काफी कुछ जानते हैं। लेकिन ये बात आपको शायद ही पता होगी कि ऋतिक रोशन जब छोटे थे तो काफी शरारती थे। आज उनके 48वें जन्मदिन पर जानते हैं उनकी उस शरारत के बारे में जिसकी वजह से उन्होंने खूब मार खाई थी।

बचपन में ऋतिक रोशन ने की थी ऐसी शरारत

ऋतिक रोशन ने अपने पिता राकेश रोशन से पिटने का खुलासा खुद किया था। दरअसल जब वह कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, तो उस दौरान कपिल ने उनसे सवाल पूछते हुए कहा, 'जब हम छोटे थे, कोई शरारत करते थे तो हमें हमारे माता-पिता से खूब मार पड़ती थी, क्या अमीरों के बच्चे भी शरारती होते हैं और उनकी भी पिटाई होती है'। कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए ऋतिक रोशन ने शो पर अपनी शरारत का वो किस्सा बताया जिसकी वजह से उनके मम्मी-पापा ने उनकी खूब पिटाई की थी। ऋतिक रोशन ने कहा, 'एक बार मेरी छत पर कुछ खाली बोतले पड़ी थीं, उस समय हम 13वें फ्लोर पर रहते थे। पता नहीं मेरे अन्दर क्या भूत आया और मैंने बोतले देखी फिर नीचे देखा। मैं उस वक्त ये सोचने लगा था कि ये बोतले कैसे गिरेंगी'।

माता-पिता से पड़ी थी खूब मार

ऋतिक रोशन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मेरे लिए उस वक्त ये जानना बेहद जरुरी था, तो मैं एक बोतल नीचे गिरा दी। ये करते हुए मुझे इतना मजा आया कि मैं एक बोतलों की ट्रे ही ग्रिल पर लेकर आ गया और मैंने बोतलें फेंकनी शुरू कर दी। मैं बोतलें फेक रहा था, मुझे एहसास नहीं था कि किसी को लग सकती है। तभी वहां पर पापा आ गए। उसके बाद क्या हुआ ये मैं नहीं बता सकता। ऋतिक की बहन सुनैना ने भी इस बात का खुलासा किया कि ऋतिक बचपन में खाने को लेकर भी काफी नखरें करते थे, जिसकी वजह से उन्हें काफी मार पड़ती थी।

इस फिल्म के बाद ऋतिक को आए थे 30 हजार शादी के प्रपोजल

ऋतिक रोशन के किलर लुक्स की लड़कियां आज भी दीवानी है। उन्होंने जब कहो न प्यार है की थी, तो उस दौरान उनका क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक को अपनी पहली ही फिल्म के बाद शादी के 30 हजार प्रपोजल आए थे। एक्टर के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगे। ये फिल्म 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan Birthday: पहली मूवी के लिए ऋतिक को करोड़ों नहीं बल्कि मिले थे 100 रुपये, पढ़ें रोचक किस्सा

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan Birthday: जब इस गलती की वजह से डिप्रेशन की कगार पर पहुंच गए थे ऋतिक, 3-4 महीने तक खराब थी हालत