Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan ने फाइटर की शूटिंग के लिए छोड़ दिया था अपना ये शौक, 14 महीने बाद किया पूरा

Hrithik Roshan Eating Sweets After 14 Months दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन जल्द फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं। फैंस के बीच मूवी को लेकर जबरदस्त बज हुआ है। पांच दिन बाद पर्दे पर ये फिल्म रिलीज होने जा रही हैं। रिलीज से पहले मूवी का ट्रेलर और सारे गाने रिलीज किया जा चुका है। यूं जो दर्शकों को मूवी के सारे गाने पसंद आए।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Fri, 19 Jan 2024 10:11 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।   Hrithik Roshan Eating Sweets After 14 Months: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन जल्द फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं। ऐसे में फैंस के लिए एक-एक दिन का इंतजार करना काफी मुश्किल हो रहा है। फैंस के बीच मूवी को लेकर जबरदस्त बज हुआ है। पांच दिन बाद पर्दे पर ये फिल्म रिलीज होने जा रही हैं।

हालांकि, रिलीज से पहले मूवी का ट्रेलर और सारे गाने रिलीज किया जा चुका है। यूं जो दर्शकों को मूवी के सारे गाने पसंद आए, लेकिन एक सबका फेवरेट बना हुआ है जो है 'इश्क जैसा कुछ'। इस गाने में दीपिका और ऋतिक का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं अब मेकर्स ने इस गाने का मेकिंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें खुलासा हुआ है कि ऋतिक ने इस गाने के काफी मेहनत की थी। इतना ही नहीं उन्होंने 14 महीनों तक किसी मिठाई को भी हाथ नहीं लगाया था।

यह भी पढ़ें- Animal में बिजनेस टाइकून के बाद 'Fighter' में ऐसा होगा अनिल कपूर का किरदार, बोले- फिल्म ने दी जिंदगी की सबसे बड़ी सीख

गाने के लिए ऋतिक रोशन की कड़ी मेहनत

इश्क जैसा कुछ गाने के लिए दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन ने खूब मेहनत की थी। दोनों ने अपनी डांटिंग का पूरा-पूरा ख्याल रखा था, क्योंकि इस गाने में दोनों की हॉट केमेस्ट्री नजर आ रही हैं।  ऋतिक  और दीपिका को बीच वियर में अपनी 10/10 बॉडी दिखाते हुए दिखाया गया है।  

ऋतिक ने  खाना छोड़ दी था मिठा 

इस गाने शूट के लिए ऋतिक ने 14 महीने पहले की मिठाई खानी बंद कर दी थी, लेकिन ऐसी ही इस गाने की शूटिंग पूरी हुई तो उन्होंने सेट पर अलग-अलग तरह की कई मिठाई खाई। इसकी एक झलक वीडियो के आखिर में दिखाई दे रही है। इश्क जैसा कुछ गाने को विशाल, शेखर, शिल्पा राव और मेलो डी ने गाया है। वहीं, इसका म्यूजिक विशाल और शेखर की जोड़ी ने ही कंपोज किया है। इसके गाने को गीतकार कुमार ने लिखा है।

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan के जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड Saba ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, Lip Lock करता दिखा कपल

यह एक्शन फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।