Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक साथ पार्टी करती नजर आईं Hrithik Roshan की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड सबा आजाद, यूजर बोले- 'मूव ऑन हो तो ऐसा'

भले ही सुजैन खान और ऋतिक रोशन अलग हो चुके हो लेकिन तलाक के बाद भी इस कपल के बीच एक अच्छी दोस्ती है। दोनों आए दिन पार्टीज भी करते नजर आते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें ऋतिक की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड एक साथ नजर पोज देते नजर आ रही हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 31 Mar 2024 05:11 PM (IST)
Hero Image
Sussanne Khan And Saba Azad (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) से अलग हो चुके हैं। ये एक्स कपल अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गया है। एक तरह जहां सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। तो वहीं ऋतिक रोशन तलाक के बाद पिछले कुछ सालों से एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद को डेट कर रहे हैं।

अलग होने के बाद भी सुजैन और ऋतिक के बीच एक अच्छी दोस्ती है। दोनों आए दिन पार्टीज भी करते नजर आते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें ऋतिक की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड एक साथ नजर पोज देते नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan की फोटोग्राफर बनीं एक्स वाइफ Sussanne Khan, क्यूट वीडियो ने जीता फैंस का दिल

सुजैन और सबा की तस्वीर

सुजैन खान (Sussanne Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ चिल करती नजर आ रही हैं। बता दें, ऋतिक और सुजैन ने अपने बेटे रेहान रोशन (Hrehaan Roshan) का 18वां जन्मदिन मनाया था। इसी पार्टी में सबा भी शामिल हुई थी। दोनों ने एक साथ काफी मौज मस्ती की थी। 

सबा को प्यार से डार्लिंग कहती हैं सुजैन

शेयर की गई फोटो में दोनों एक-दूसरे को हग करती नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा- सभी प्यार और सनशाइन के लिए धन्यवाद डार्लिंग साबू। बता दें, सुजैन अपने एक्स हसबैंड की गर्लफ्रेंड को प्यार से डार्लिंग कहती हैं।

यूजर्स हो रहे हैं हैरान

सुजैन और सबा की तस्वीर देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी हैरान हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'मूव ऑन हो तो ऐसा एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड दोस्त', दूसरे यूजर ने लिखा- 'वाह  ऋतिक रोशन दोनों को देख काफी खुश हो रहे होंगे'।

गोवा में की थी पार्टी

बता दें, 28 मार्च को सुजैन खान और  ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने बेटे रेहान रोशन का गोवाव में 18वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था, जिसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर साझा की गई थी। इस पार्टी में रोशन परिवार के अन्य सदस्य भी शामिल हुए थे।  

यह भी पढ़ें- 'आपकी लव स्टोरी हो सबसे अच्छी...' Hrithik Roshan पर सुजैन खान ने लुटाया प्यार, बर्थ डे पर कही दिल की बात