Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ सुजैन खान को ब्वाॅयफ्रेंड संग अजीब कपड़ों में देख भड़के यूजर्स, कहा- क्या फैशन है

एक तरफ जहां सुजैन खान अर्सलान गोनी संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन  इन दिनों सिंगर सबा आजाद के साथ लिंकअप की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों तलाक के बाद अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 09 May 2023 12:31 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Sussanne Khan Arslan Goni Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sussanne Khan Arslan Goni Video: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। सुजैन, टीवी एक्टर अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं।

अक्सर दोनों को कई इवेंट पर एक साथ देखा जाता है। यही नहीं, सुजैन और अर्सलान अक्सर एक साथ वेकेशन एंजॉय करते भी नजर आते हैं। इसी बीच एक बार फिर दोनों का एक वीडियो चर्चा में आया है। इस वीडियो में दोनों को कैमरे के सामने कोजी होते देखा जा सकता है। वीडियो में सुजैन अपने कपड़ों के साथ अर्सलान को डेट करने को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं।

अर्सलान संग नजर आईं सुजैन खान

सुजैन खान एक बार फिर से अर्सलान गोनी संग नजर आईं हैं। हाल ही में दोनों एक साथ स्पॉट किए गए। इस दौरान दोनों को साथ देखकर पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने से खुद को रोक नहीं पाए। इस दौरान कैमरे को देखते ही सुजैन और अर्सलान ने जमकर  पोज दिए।

लुक की बात करें तो अर्सलान ने ब्लैक प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस कैरी की। वहीं, सुजैन की पैंट पर लोगों की नजरें जा टिकी। सुजैन ने ब्लैक नेटेड टॉप के साथ ब्लैक और ब्लू डेनिम जींस पहना था, जिसका डिजाइन काफी अलग था। वहीं, उन्होंने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सुजैन सोशल मीडिया पर हो रही हैं जमकर ट्रोल

सुजैन खान और अर्सलान गोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही सुजैन जमकर ट्रोल हो रही हैं। वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स जहां एक तरफ सुजैन को उनकी पैंट के डिजाइन को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ अर्सलान को डेट करने को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आंटी आपके 2 बालक भी हैं भूल तो नहीं गई?' एक दूसरे यूजर ने सुजैन की पैंट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘शिल्पा के बाद अब इन्होंने पहन लिया।'  एक ने लिखा, ‘क्या फैशन है गजब।' इस तरह के कई और कमेंट सुजैन और अर्सलान के इस वीडियो पर आ रहे हैं।