Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ ने 11 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड को किया लिप-लॉक, Saba Azad के कमेंट ने खींचा ध्यान

Arslan Goni Birthday ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर सुजैन खान ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह किस करती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने अर्सलान के लिए प्यार भरा नोट भी लिखा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 19 Dec 2023 04:55 PM (IST)
Hero Image
अर्सलान गोनी के बर्थडे पर सुजैन खान ने शेयर किया रोमांटिक पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Arslan Goni Birthday: बी-टाउन के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) कभी पावर कपल कहे जाते थे, लेकिन दोनों ने साल 2014 में अपनी 14 साल की शादी को तोड़ अलग होने का फैसला किया। अब दोनों ही अपनी लव लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं।

ऋतिक रोशन जहां इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं, सुजैन खान, अभिनेता अली गोनी के भाई व मॉडल अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं। सुजैन ने जब से अर्सलान के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है, दोनों आए दिन रोमांटिक पिक्चर्स और वीडियोज को लेकर चर्चा में आते रहते हैं।

ब्वॉयफ्रेंड को लिप-लॉक करती दिखीं सुजैन खान 

19 दिसंबर 2023 को सुजैन खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में सुजैन और अर्सलान की कई खूबसूरत और रोमांटिक मोमेंट्स हैं। एक जगह दोनों लिप-लॉक करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वेकेशन, पार्टी और रोमांटिक डेट्स की तस्वीरों से भरा सुजैन और अर्सलान का वीडियो वायरल हो रहा है। 

ब्वॉयफ्रेंड के लिए सुजैन खान ने किया नोट

सुजैन खान ने अर्सलान के साथ वीडियो शेयर करते हुए एक रोमांटिक नोट भी लिखा है। इंटीरियर डिजाइनर ने कहा, "मेरे प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आप मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा तोहफा हैं। आपने मुझे पहले से ज्यादा खुशी दी है, जो मैंने कभी नहीं सोचा था। आपके देने की क्षमता अभिभूत करती है, इसलिए आप मुझे एक बेहतर इंसान बनाते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

सुजैन ने आगे लिखा, "मेरे प्यार, हम अपनी आत्मा के जरिए इस जिंदगी में धमाल मचा देंगे चाहे कुछ भी हो जाए। हर छोटी चिंगारी से हम अपने दिल को रोशनी से भर देंगे। चलो ये जर्नी शुरू करते हैं, क्योंकि हमने अभी शुरुआत की है। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं। मैं सिर्फ आपको चाहती हूं।" इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने कमेंट कर अर्सलान गोनी को बर्थडे विश किया है।

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan Photo: ऋतिक रोशन ने शेयर की शर्टलेस फोटो, गर्लफ्रेंड सबा आजाद के किया कमेंट