Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter: 'शमशेर पठानिया' बनने के लिए ऋतिक रोशन का ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा दंग, बर्थडे पर सामने आया BTS वीडियो

Fighter Actor Hrithik Roshan BTS Video फाइटर में ऋतिक रोशन खतरनाक एरियल एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म में एक्टर स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया का किरदार निभा रहे हैं। ऋतिक रोशन अपनी फिटनेस और सिक्स पैक एब्स वाली बॉडी के लिए जाने जाते हैं लेकिन शमशेर पठानिया के रोल में ढलने के लिए एक्टर को जबरदस्त मेहनत करनी पड़ी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 10 Jan 2024 01:11 PM (IST)
Hero Image
'शमशेर पठानिया' बनने के लिए ऋतिक रोशन हुए लिमिटलेस, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋतिक रोशन तगड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाले एक्टर हैं। इन दिनों एक्टर फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच 10 जनवरी को ऋतिक रोशन अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

जिंदगी की 50 साल पूरे करने का जश्न ऋतिक रोशन की फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं, अब एक्टर को फाइटर की टीम ने भी सरप्राइज दिया है।

यह भी पढ़ें- Fighter Trailer: देशभक्ति के जज्बे से भरा होगा 'शमशेर पठानिया' ऋतिक रोशन का अंदाज, इस दिन आएगा फाइटर का ट्रेलर?

शमशेर पठानिया बनने का सफर

फाइटर में ऋतिक रोशन खतरनाक एरियल एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म में एक्टर स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया का किरदार निभा रहे हैं। ऋतिक रोशन अपनी फिटनेस और सिक्स पैक एब्स वाली बॉडी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन शमशेर पठानिया के रोल में ढलने के लिए एक्टर को जबरदस्त मेहनत करनी पड़ी।

लिमिटलेस हुए ऋतिक रोशन

फाइटर के मेकर्स ने ऋतिक रोशन के बर्थडे पर उनके इसी ट्रांसफॉर्मेंशन का बीहाइंड द सीन (BTS) वीडियो शेयर किया है। वीडियो में ऋतिक जिम में पसीने बहाते हुए दिख रहे हैं, तो वहीं, दूसरी तरफ बर्फ से ढकी पहाड़ियों के बीच फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। इस BTS वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि ऋतिक ने फाइटर के लिए हर लिमिट को पीछे छोड़ दिया।

मेकर्स ने ऋतिक को किया बर्थडे विश

फाइटर की टीम ने सोशल मीडिया पर वीडियो को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन को बर्थडे विश किया और कैप्शन में लिखा, "वो हर समय स्क्रीन को रोशन कर देते हैं! उनका स्टाइल, करिश्मा और डैशिंग उपस्थिति की कोई सीमा नहीं है। हैप्पी बर्थडे पैटी, ऋतिक रोशन।"

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan: बर्थडे पर ऋतिक रोशन पर मां पिंकी और पिता राकेश ने लुटाया प्यार, शेयर की बचपन की अनदेखी तस्वीर

View this post on Instagram

A post shared by Viacom18 Studios (@viacom18studios)

कब रिलीज होगी फाइटर ?

फाइटर का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ लीड रोल में दीपिका पादुकोण हैं। फाइटर, गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर भी अहम किरदारों में शामिल हैं।