Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik and Saba Video: गर्लफ्रेंड Saba Azad और बेटों के साथ डिनर डेट पर गए ऋतिक, यूजर बोले- 'ये बेटी है क्या'

ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद और अपने बेटों रेहान और रिदान के साथ बीती रात डिनर डेट पर जाते हुए नजर आए। इस दौरान वो कैमरा की नजरों से बच नहीं पाए। जैसे ही इसका वीडियो वायरल हुआ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने सबा को उनकी बेटी बताया तो कोई उन्हें छोटी बच्ची बोलता दिखा।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 02 Sep 2023 11:16 AM (IST)
Hero Image
डिनर डेट पर साथ नजर आए ऋतिक और सबा। (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik and Saba Video: ऋतिक रोशन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी पहली वाइफ सुजैन खान के साथ नजर आने की वजह से, तो कभी गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग दिखाई देने पर, वो हमेशा लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं।

बॉलीवुड के गलियारों में लंबे समय से ये खबर चल रही है कि ऋतिक और सबा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार दोनों को साथ में समय बिताते हुए भी देखा गया है। हाल ही में, दोनों का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऋतिक, सबा और अपने दोनों बच्चों के साथ डिनर डेट एंजॉय करते दिख रहे हैं।

डिनर डेट पर नजर आए साथ

बीती रात दोनों डिनर डेट पर एक साथ नजर आए। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री साफ देखने को मिली। हालांकि, इस डिनर डेट पर ऋतिक और सबा अकेले नहीं थे। उनके साथ एक्टर के दोनों बेटे रिदान और रेहान भी दिखाई दिए। रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए ऋतिक सबा का हाथ पकड़े हुए नजर आए।

खुले बालों में खूबसूरत लगी सबा

ऋतिक और उनके बच्चों के साथ डिनर डेट पर निकली सबा आजाद काफी खूबसूरत लग रही थीं। डिनर डेट पर उन्होंने बॉडीकॉन ड्रेस पहनी, जिसके साइड में कट था। इसके साथ ही सबा ने लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ अपना लुक पूरा किया। वहीं, एक्टर इस दौरान व्हाइट टी-शर्ट और ब्राउन पैंट में नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

यूजर्स ने किया ट्रोल

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसके बाद अब यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि छोटी बच्ची हो क्या, तो वहीं एक अन्य ने लिखा कि ऋतिक अपने बेटे और बेटी के साथ।

इन फिल्मों में नजर आएंगे ऋतिक

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म फाइटर में दिखाई देंगे। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो फिल्म 'कृष 4' को लेकर भी लाइमलाइट में हैं, फिलहाल इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है।