Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter के मोशन पोस्टर की फैन हुईं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद, राकेश रोशन ने कमेंट कर लिख दी ये बात

Saba Azad On Fighter Motion Poster ऋतिक रोशन की बहुचर्चित फिल्म फाइटर का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मेकर्स की ओर से इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट की झलक दिखाई गई है। इस बीच ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने फाइटर के इस पोस्टर पर रिएक्शन दिया है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 15 Aug 2023 09:24 PM (IST)
Hero Image
सबा आजाद ने फाइटर के मोशन पोस्टर पर किया कमेंट (Photo Credit-Hrithik Roshan Insta)

 नई दिल्ली जेएनएन: 'वॉर' और 'पठान' जैसी फिल्मों की अपार सफलता के बाद डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद फिल्म 'फाइटर' लेकर आ रहे हैं। लंबे वक्त से इस फिल्म का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 'फाइटर' का लेटेस्ट मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण के लुक से पर्दा उठा है।

सोशल मीडिया पर फिल्म के इस मोशन पोस्टर की काफी तारीफ की जा रही है। इस बीच ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी 'फाइटर' के मोशन पोस्टर पर अपना रिएक्शन दिया है, तो वहीं दूसरी और एक्टर के पिता राकेश रोशन ने भी बड़ी बात लिख डाली है।

'फाइटर' मोशन पोस्टर पर सबा ने किया रिएक्ट

ऋतिक रोशन और सबा आजाद लंबे से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आए दिन ये कपल सोशल मीडिया पर एक दूसरी की तस्वीरों और वीडियो पर अपने रिएक्शन देते रहते हैं। अब भला ऋतिक की अगली मूवी का मोशन पोस्टर रिलीज हो और इस मौके पर गर्लफ्रेंड सबा की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने न आए तो ये थोड़ा अजीब लगेगा।

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

15 अगस्त को रिलीज हुए 'फाइटर' के मोशन पोस्टर पर सबा आजाद ने कमेंट कर 'फायर' के इमोजी शेयर किए हैं, जिससे ये साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि उनको ऋतिक की फिल्म का ये मोशन पोस्टर काफी पसंद आया है। इसके अलावा ऋतिक के पिता और मशहूर फिल्म निर्देशक राकेश रोशन ने कमेंट कर लिखा है कि- ''बहुत प्रभावशाली।'' इतना ही नहीं वाणी कपूर और साहिल खान जैसे कलाकारों ने भी 'फाइटर' के इस मोशन पोस्टर की काफी तारीफ की है।

कब रिलीज होगी 'फाइटर'

'फाइटर' की रिलीज डेट को लेकर पहले काफी बदलाव किए जा चुके हैं, लेकिन स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ ये साफ हो गया है कि अब ये फिल्म अगले साल 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।