Move to Jagran APP

Red Sea Film Festival: जैकी चैन के साथ ऋतिक रोशन की तस्वीर हुई ट्रेंड, वायरल हुआ 'एक पल का जीना' पर किया डांस

Red Sea Film Festival सऊदी अरब में आयोजित किए गए रेड सी फिल्म फेस्टिवल में कई सितारे शिकरत करते नजर आए हैं। हाल ही में बॉलीवुड स्टाइल आइकन ऋतिक रोशन ने इस फिल्म फेस्टिवल में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Fri, 09 Dec 2022 03:29 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Hrithik Roshan and Jackie Chan

नई दिल्ली, जेएनएन। सऊदी अरब के जेद्दा में चल रहे रेड सी फिल्म फेस्टिवल में अभी तक कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की है। बीते दिनों शाह रुख खान, रणबीर कपूर, करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मौजूदगी से लोगों का दिल जीता, वहीं इस बार बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता माने जाने वाले ऋतिक रोशन ने भी रेड सी फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरा। ऋतिक को टेलर एंटरटेनमेंट ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को रिप्रेजेंट करने के लिए न्योता भेजा था। इस इवेंट में ऋतिक रोशन ने 'कहो ना प्यार है' के हुक स्टेप कर भीड़ का मनोरंजन किया।

ऋतिक रोशन ने किया 'कहो न प्यार है' का फेमस डांस स्टेप

ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर इवेंट से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ऋतिक हमेशा की तरह स्टाइलिश और हैंडसम दिख रहे हैं। वह कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। काली पैंट और ग्रे कोट के साथ सफेद शर्ट में ऋतिक किसी प्रिंस चार्मिंग से कम नहीं लग रहे।

(Photo Credit: Hrithik Roshan Instagram)

वहीं, इस चैनल एंटरटेनमेंट ने अभिनेता का इवेंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ऋतिक रोशन को 'एक पल का जीना' का हुक स्टेप करते देखा जा सकता है। वीडियो में कोई म्यूजिक नहीं बज रहा बल्कि ऋतिक के सामने खड़ी भीड़ गाने की धुन को गुनगुनाती है और इसके बाद एक्टर डांस करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Gina Golani Shetty (@thestellarentertainmentco)

जैकी चेन के साथ वायरल हुई तस्वीर

ऋतिक रोशन के रेड सी फिल्म फेस्टिवल में जाने का दूसरा सबसे हाइलाइटिंग प्वाइंट इंटरनेशनल आइकन जैकी चैन से मुलाकात करना रहा। इस दौरान दोनों स्टार्स ने जमकर फोटो क्लिक कराई। सोशल मीडिया पर इन दोनों स्टार्स की फोटो एक साथ देख फैंस गदगद हो गए हैं।

ऋतिक रोशन को देखने उमड़ पड़ी भीड़

फिल्म फेस्टिवल में अपने चहेते ऋतिक रोशन को देखने के लिए भारी संख्या में फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। इस महोत्सव के रेड कार्पेट पर उनकी एक झलक पाने के लोग तरसते दिखे।

View this post on Instagram

A post shared by Hrithikroshan 🦋 (@hrithikroshan_forever1)

ऋतिक ने भी फैंस को निराश न करते हुए उनके मोबाइल कैमरे के सामने उनके साथ पोज दिए। उन्होंने सोशल मीडिया पर इवेंट से जुड़े अपडेट भी शेयर किए।

यह भी पढ़ें: Shatrughan Sinha: वह पहला विलेन जो हीरो को पीटकर बटोरता था सुर्खियां, चेहरे पर बने इस निशान ने कर दिया था फेमस

यह भी पढ़ें: Katrina-Vicky Wedding Anniversary: कटरीना कैफ से बोले विक्की कौशल- 'तुम्हें तुमसे ज्यादा प्यार करता हूं'