Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan को 300 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म की शूटिंग के दौरान आईं थीं मरने वाली फीलिंग, अब किया खुलासा

Hrithik Roshan On Dying फिल्म वॉर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था। इस फिल्म में उनके अलावा टाइगर श्रॉफ की अहम भूमिका थी। अभिनेता ऋतिक रोशन को फिल्म की शूटिंग के दौरान मरने वाली फिलिंग आई थी।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 04 Jan 2023 05:04 PM (IST)
Hero Image
Hrithik Roshan On Dying: ऋतिक रोशन फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan On Dying: ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि फिल्म द वॉर की शूटिंग के दौरान उन्हें ऐसा लगा कि वह मर रहे हैं। उन्हें इस प्रकार की फीलिंग आई थी। उन्होंने यह भी कहा कि वह डिप्रेशन में जाने के कगार पर थे। 

ऋतिक रोशन वॉर की शूटिंग के दौरान डिप्रेशन का शिकार होने वाले थे

ऋतिक रोशन ने फिटनेस ट्रेनर क्रिस गेथिन को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने फिजिकल ट्रांसफार्मेशन पर भी बात की है। इस अवसर पर उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर भी अपनी बातें रखी। उन्होंने कहा, 'मैं ऐसे परफेक्शन की तलाश में था, जिसके लिए मैं तैयार नहीं था और मैं डिप्रेशन में जाने की कगार पर था और लगभग हार गया था।' फिल्म वॉर 2019 में रिलीज हुई थी। इसमें टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर की अहम भूमिका थी। यह उस समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। उन्होंने यह भी कहा कि यह फिल्म काफी चुनौतीपूर्ण थी। ऋतिक रोशन ने यह भी कहा कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें समझ में आया कि उन्हें अपने जीवन में कई सुधार करने होंगे अन्यथा वह डिप्रेशन का शिकार हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Huma Qureshi Bold Photos: 'महारानी' की बोल्ड तस्वीरों में कातिलाना अंदाज देख फैंस ने लिखा- तीखी मिर्ची

'मुझे लगा मैं मर रहा हूं और मैं वॉर की शूटिंग कर रहा था'

क्रिस गेथिन से बात करते हुए ऋतिक रोशन कहते हैं, 'मुझे लाइट की तरह महसूस हो रहा था। मुझे लगा मैं मर रहा हूं और मैं वॉर की शूटिंग कर रहा था। मैं फिल्म के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं था। मेरे लिए बहुत बड़ी चुनौती थी। मैं एक परफेक्शन चाह रहा था, जिसके लिए मैं तैयार नहीं था। फिल्म के बाद मुझे एड्रेलिन से जुड़ा फटिग हो गया। 3 से 4 महीने मैं बिल्कुल भी ट्रेन नहीं कर पाया। मुझे अच्छा नहीं लगा। मैं डिप्रेशन की शिकार होने वाला था। मुझे लगा मैं हार रहा हूं और तब मुझे समझ में आया कि मुझे अपने जीवन में बदलाव करना चाहिए।'

यह भी पढ़ें: Pathaan Song Row: यूपी डीजीपी को चाइल्ड वेलफेयर बॉडी ने लिखा पत्र, बेशरम गाने को सोशल मीडिया से हटाने की मांग

ऋतिक रोशन को हाल ही में फिल्म विक्रम वेधा में देखा गया था

क्रिस गेथिन ने इस अवसर पर यह भी कहा कि सन 2013 में ऋतिक रोशन ने एक भी दिन की छुट्टी नहीं ली थी और वो लगातार 7 महीने तक काम करते रहे। ऋतिक की सराहना करते हुए उन्होंने आगे कहा कि ऋतिक हमेशा अपने टारगेट को पूरा करते हैं। वह अपने समय पर खाते हैं। सोने जल्दी जाते हैं और वह जब से छोटे थे, तब से कई इंजीरी से गुजर चुके हैं। ऋतिक रोशन को हाल ही में फिल्म विक्रम वेधा में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अलावा सैफ अली खान और राधिका आप्टे की भी अहम भूमिका थी। वह जल्द फाइटर में अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। यह जनवरी 2024 में रिलीज होने वाली है।