Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan ने चिलचिलाती धूप में मस्कुलर बॉडी शो ऑफ कर बढ़ाया तापमान, लेकिन लोगों के नोटिस में आई ये बात

Hrithik Roshan Intense Workout ऋतिक रोशन अपने गुड लुक्स के साथ-साथ अपनी फिटनेस से भी फैंस को दीवाना बना देते हैं। हाल ही में वॉर 2 एक्टर इस चिलचिलाती धूप में इंटेस वर्कआउट करते नजर आए लेकिन लोगों के नोटिस में ये बात आ गई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 14 Jun 2023 01:04 PM (IST)
Hero Image
Hrithik Roshan Intense Workout in Hot Weather Show His Muscular Body See Photos/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan Intense WorkOut: ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का ग्रीक गॉड यू ही नहीं कहा जाता। 49 साल की उम्र में भी वह अपनी फिटनेस और गुड लुक्स से फैंस का दिल चुराने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

ऋतिक की लास्ट फिल्म 'विक्रम-वेधा' ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था, लेकिन अब वह 'फाइटर' और 'वॉर-2' के साथ अपनी ऑडियंस को स्क्रीन पर इम्प्रेस करने की तैयारी कर रहे हैं।

लेकिन हाल ही में 'कहो न प्यार है' एक्टर ने अपनी मस्कुलर बॉडी शो ऑफ करते हुए एक ऐसी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस एक्टर की तारीफ तो कर ही रहे हैं, लेकिन इस चीज को नोटिस करने से भी वह खुद को नहीं रोक पाए हैं।

चिलचिलाती धूप में ऋतिक रोशन ने किया वर्कआउट

ऋतिक रोशन ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक फोटो शेयर की है। इस चिलचिलाती धूप में अपनी इस शर्टलेस फोटो से उन्होंने इंटरनेट का तापमान और भी ज्यादा हाई कर दिया है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक्सरसाइज करते हुए एक फोटो शेयर की है।

इस फोटो में वह ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे हैं। येलो कैप और चश्मा लगाए ऋतिक रोशन बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं। इस फोटो में वह अपने बाइसेप्स और सिक्स पैक एब्स शो ऑफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

फोटो को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने कैप्शन में लिखा, "जब आपको जल्दी श्रेड होना होता है, तो विटामिन डी(धूप) से बेहतर कुछ और नहीं होता है। पीला-नीला पड़े उससे पहले ही सोख लीजिये और जिंदगी में आगे बढ़ते रहिये"।

सोशल मीडिया पर लोगों ने नोटिस की ये चीज

सोशल मीडिया पर लोगों की निगाहें उनकी मस्कुलर बॉडी की जगह उनकी जींस की तरफ गई। जहां कई लोगों ने ये कहा कि ब्रांड प्रमोशन करने का अच्छा तरीका है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "अपनी कंपनी को प्रमोट करना था तो वैसे ही कर देते"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "सर आप अंडरवियर का प्रमोशन कर रहे हो क्या"। अन्य यूजर ने लिखा, "जींस पहनकर कौन कार्डियो करता है"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "आप को धूप में वर्कआउट करने की क्या जरूरत है, आप जादू से धूप ले लो"।