Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News: अफवाहों पर विराम! ऋतिक रोशन नहीं बन रहे हैं कालीन भइया, वार 2 की शूटिंग में चल रहे व्यस्त

कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि इस पर फिल्म बन रही है और इसमें कालीन भइया का रोल रितिक रोशन कर सकते हैं। हालांकि मिर्जापुर के निर्देशक गुरमीत सिंह ने फिलहाल इस पर कुछ भी टिप्पणी करने से इनकार किया है। रितिक से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार फिलहाल वह वार 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। बाकी का समय वह कृष 4 की तैयारियों में बिता रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sun, 15 Sep 2024 05:58 AM (IST)
Hero Image
रितिक रोशन नहीं बन रहे हैं कालीन भइया, वार 2 की शूटिंग में चल रहे व्यस्त

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कुछ पात्र कलाकारों के जरिए इतने प्रसिद्ध हो जाते हैं कि दर्शक उन पात्रों में किसी और कलाकार की कल्पना भी नहीं कर पाते हैं। ऐसा ही कुछ हो रहा है अब कालीन भइया के रोल के साथ भी। मिर्जापुर वेब सीरीज में कालीन भइया का रोल पंकज त्रिपाठी ने निभाया है।

कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि इस पर फिल्म बन रही है और इसमें कालीन भइया का रोल रितिक रोशन कर सकते हैं। हालांकि मिर्जापुर के निर्देशक गुरमीत सिंह ने फिलहाल इस पर कुछ भी टिप्पणी करने से इनकार किया है।

मिर्जापुर फिल्म के लिए कोई ऑफर नहीं आया है

वहीं रितिक से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार रितिक को मिर्जापुर फिल्म के लिए कोई ऑफर नहीं आया है, न ही उनसे इस सिलसिले में कोई बातचीत हुई है। जब उन्हें अप्रोच ही नहीं किया गया है, तो किसी की जगह लेने का सवाल ही नहीं उठता है।

वार 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं रितिक

फिलहाल वह वार 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। बाकी का समय वह कृष 4 की तैयारियों में बिता रहे हैं। इन फिल्मों के अलावा रितिक अलग-अलग निर्देशकों और प्रोडक्शन हाउस से भेजी हुई स्क्रिप्ट को भी पढ़ रहे हैं, ताकि अपनी अगली फिल्म को चुन सकें। हालांकि रितिक की दूसरी फिल्मों में व्यस्तता कालीन भइया के उन प्रशंसकों को अच्छी लगेगी, जो नहीं चाहते थे कि इस रोल में पंकज के सिवाय कोई और कलाकार आए।