Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमिताभ बच्चन के सामने बैठा यह बच्चा आज है फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार, पहली ही फिल्म से लूट ली थी महफिल

सोशल मीडिया पर स्टार्स के बचपन की तस्वीर अक्सर वायरल होती हैं। फैंस अपने चहेते सितारों की पुरानी से पुरानी तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं। यादों के इस पिटारे से ऐसे ही एक स्टार की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 15 Jan 2023 07:10 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Hrithik Roshan and Amitabh Bachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री के सितारे जब भी अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, तो वह कुछ ही मिनटों में वायरल होने लग जाती है। कई स्टार्स के बचपन की तस्वीर सामने आ चुकी है। इनमें से कुछ स्टार किड्स ऐसे रहे हैं, जो आज बॉलीवुड की दुनिया में बड़ा नाम बन गए हैं, वहीं कुछ ने एक्टिंग या सिंगिंग से अलग राह पकड़ी है। आज हम आपको एक ऐसे स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी अदायगी के साथ ही लुक्स पर भी फैंस मर मिटते हैं।

बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में शामिल है नाम

मुंबई के महबूब स्टूडियो में हर छोटी से बड़ी फिल्मों की शूटिंग होती है। यह वह जगह है जहां अमिताभ बच्चन की फिल्मों की शूटिंग हुई है। इन्हीं में से एक है बिग बी की फिल्म 'मिस्टर नटवरलाल', जिसकी 1979 में महबूब स्टूडियो में शूटिंग हुई थी। उन दिनों इस फिल्म के सेट पर एक रोज वह बच्चा आया था, जिसका नाम बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में शुमार है। पहली ही फिल्म से यह बच्चा रातोंरात स्टार बन गया। क्या आप इस बच्चे को पहचान पाए? चलिये बताते हैं कि अमिताभ बच्चन के साथ दिख रहे इस बच्चे का नाम क्या है।

अमिताभ बच्चन को देख हैरान हुए थे एक्टर

अमिताभ बच्चन के साथ दिख रहा यह बच्चा इंडस्ट्री का नंबर वन डांसिंग स्टार भी है। इनका नाम ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) है। दरअसल, 1979 में जब मिस्टर नटवरलाल' की शूटिंग चल रही थी, तब ऋतिक अपने चाचा के साथ और म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन के साथ इस फिल्म के गाने की रिकॉर्डिंग के लिए गए थे। तब ऋतिक अपने सामने अमिताभ बच्चन को देख कर काफी हैरान हो गए थे। वह कुछ घबरा भी गए थे इसलिए आखिरी वक्त पर वह गाने की रिकॉर्डिंग से पीछे हट गए।

ऋतिक रोशन को बचपन में बोलने की तकलीफ थी। वह हकला कर बात करते थे। छह उंगलियां होने की वजह से स्कूल में भी उनका मजाक बनता था। फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले उन्हें डॉक्टर ने यह तक कह दिया था कि वह डांस नहीं कर पाएंगे। मगर ऋतिक आज इंडस्ट्री का नाम टॉप मोस्ट ए लिस्ट एक्टर्स में आता है। उनकी एक्टिंग के साथ ही लोग उनकी फिटनेस, लुक्स और डांस के भी दीवाने हैं।

सबा आजाद के साथ रहे हैं लिंकअप के चर्चे

ऋतिक रोशन की एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ अफेयर की चर्चाएं काफी समय से है। दोनों को कई पब्लिक इवेंट्स में एक साथ देखा गया है। हाल ही में सबा ने ऋतिक और उनके बच्चों के साथ न्यू ईयर भी मनाया था। जहां ऋतिक बॉलीवुड में सफलता का परचम लहरा चुके हैं, वहीं सबा आजाद ने 2008 में 'दिल कबड्डी' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने कुछ अन्य फिल्मों में भी काम किया है। वह 'रॉकेट ब्वाइज 2' वेब सीरीज का भी हिस्सा हैं। ऋतिक 'विक्रम वेधा' के बाद 'फाइटर' से एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में उनकी लीडिंग लेडी 'पठान' (Pathaan) की दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) होंगी।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: ये हैं शाह रुख खान की खूबसूरत बहन, गालों की डिंपल और स्माइल देख फैंस बोले- एक्टर की कॉपी

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi: नोरा फतेही को इस लुक में पहचानना भी हुआ मुश्किल, कातिलाना फोटोशूट ने लूटा फैंस का दिल