Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan: सुजैन खान के ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान संग ऋतिक रोशन ने की जमकर पार्टी, इस नाम से बुलाया

Hrithik Roshan बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपना 49वां जन्मदिन मनाया। उनके बर्थडे के खास मौके पर उन्हें कई सितारों ने विश किया लेकिन इन सबके बीच ऋतिक का एक्स वाइफ सुजैन के ब्वॉयफ्रेंड संग पार्टी करते हुए तस्वीर वायरल हो रही है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 12 Jan 2023 11:07 AM (IST)
Hero Image
Hrithik Roshan Party With Ex Wife Sussanne Khan Boyfriend Arslan Goni Called Him Yaara. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan Sussanne Khan: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन ने 10 जनवरी को अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने एक्टर को जन्मदिन की बधाई दी, जिसे ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। ऋतिक के जन्मदिन पर जहां सुजैन खान ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर करके उन्हें बधाई दी थी, तो वही एक्टर की एक्स वाइफ के ब्वॉयफ्रेंडअर्सलान ने भी सोशल मीडिया पर कृष एक्टर को विश किया। उनकी इस स्टोरी को ऋतिक रोशन ने शेयर करते हुए उन्हें इस नाम से पुकारा।

ऋतिक रोशन ने अर्सलान गोनी को इस नाम से पुकारा

ऋतिक रोशन ने अर्सलान गोनी द्वारा शेयर की गई तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस फोटो में अर्सलान और ऋतिक रोशन पार्टी के मूड में नजर आ रहे हैं। सुजैन खान के ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान तस्वीर ले रहे हैं और ऋतिक थम्स अप दिखाते हुए पोज कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सुजैन के ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर अर्सलान गोनी ने ऋतिक को विश करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी-हैप्पी बर्थडे ऋतिक रोशन'। उनकी इस तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर रिपोस्ट करते हुए फाइटर एक्टर ने कैप्शन में 'थैंक्स यारा'।

सुजैन खान ने भी खास अंदाज में किया था विश

अर्सलान गोनी से पहले ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी एक्टर को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी थी। उन्होंने उनके बर्थडे पर एक फोटोज का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। उनकी इस पोस्ट में ऋतिक रोशन के बेटे रेहान-हृदान, पिता राकेश रोशन, मां पिंकी रोशन तो थे ही, लेकिन ऋतिक के साथ इस वीडियो में सुजैन रोशन, अर्सलान गोनी और सबा आजाद संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए ऋतिक रोशन की फोटोज थी। सुजैन के अलावा सबा आजाद ने भी ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर उन्हें रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन की बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया था। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान का भले ही डिवोर्स हो गया हो, लेकिन वह दोनों एक-दूसरे के साथ आज भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan के बर्थडे पर घर के बाहर उमड़ी फैंस की भीड़, एक्टर ने बालकनी में आकर की मुलाकात

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan Birthday: पश्मीना रोशन ने दी ऋतिक रोशन को बर्थडे की शुभकामनाएं, लिखा खास पोस्ट