Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vikram Vedha: विक्रम वेधा में ऋतिक की परफॉर्मेंस पर आया रयूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद का रिएक्शन, की खास गुजारिश

Vikram Vedha ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा रिलीज के बाद से वाहवाही लूट रही है। फिल्म को लेकर जहां ऑडियंस का पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है वहीं ऋतिक की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी रिएक्ट किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Fri, 30 Sep 2022 12:21 PM (IST)
Hero Image
Still of Hrithik Roshan as Vedha from Vikram Vedha. Saba Azad Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Saba Azad Reaction on Vikram Vedha ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की मच अवेटेड फिल्म 'विक्रम वेधा' जबरदस्त सुर्खियों में है। यह फिल्म आज रिलीज हो चुकी है। विक्रम और बेताल की पौराणिक कहानी को नए तरीके से दिखाकर विक्रम वेधा फिल्म वाहवाही लूट रही है। फिल्म को लेकर अभी तक तो फैंस का पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। दोनों एक्टर्स के फ्रेंड्स और परिवार वाले फिल्म को लेकर तारीफों के पुल बांध रहे हैं। विक्रम वेधा की एडवांस बुकिंग के दौरान करीना कपूर ने पहले कह दिया था कि यह ब्लॉकबस्टर होने वाली है। ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है। अब ऋतिक की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी फिल्म पर रिएक्शन किया।

क्या कहा सबा आजाद ने?

सबा आजाद ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए सबा लिखती हैं कि फिल्म विक्रम वेधा रिलीज हो चुकी है। इसे देखने थिएटर्स में जरूर जाएं। विक्रम वेधा के लिए अभी से टिकट बुक करना शुरू करें। फैंस को पसंस आ रहा है कि कैसे ऋतिक की एक्स वाइफ और उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड भी, उन्हें सपोर्ट कर रही हैं।

फिल्म को मिले 4 स्टार

मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने 'विक्रम वेधा' को चार स्टार दिए हैं। यह स्टार मिलने का मतलब है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर सक्सेसफुल होने वाली है। उन्होंने पहले ही फिल्म का रिव्यू करते हुए इसे ब्रिलिएंट और पैसा वसूल फिल्म बताया था।

तमिल फिल्म का रीमेक है विक्रम वेधा

निर्देशक पुष्कर-गायत्री के निर्देश में बनी विक्रम वेधा में विक्रम (सैफ अली खान), स्पेशल टास्क फोर्स का अफसर है और वेधा (ऋतिक) गैंगस्टर है। निर्देशक पुष्कर-गायत्री ने इसी नाम से फिल्म की तमिल स्टोरी बनाई थी, जिसके बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। वह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी। मूल फिल्म में आर माधवन, विक्रम थे और विजय सेतुपति, वेधा के रोल में पावरपैक एक्शन करते देखे गए थे। विक्रम-बेताल की पौराणिक परिकल्पना को पुलिस और अपराधी के साथ जोड़कर विक्रम-वेधा की वह मॉर्डन कहानी दिखाई गई है, जहां दर्शकों के लिए अच्छाई और बुराई के बीच फर्क करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Twitter Review: 'विक्रम वेधा' को बताया ओरिजिनल से बेहतर, लोगों को पसंद आ रही सैफ-ऋतिक की जोड़ी