Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

War 2 से Hrithik Roshan की शानदार तस्वीर आई सामने, लुक पर दिल हारीं सबा आजाद, फैंस बोले- कबीर इज बैक

एक्शन से भरपूर 2019 की फिल्म वॉर की दमदार कहानी ने कमाई में इतिहास रचने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। वहीं अब मेकर्स फिल्म के दूसरे पार्ट के साथ हाजिर होने के लिए इसके सीक्वल को पहले से भी शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते नजर आ रहे हैं। वॉर 2 की शूटिंग लोकेशन से ऋतिक रोशन की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 23 Sep 2024 02:31 PM (IST)
Hero Image
'वॉर 2' से ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' के एक-एक अपडेट पर फैंस नजरें गड़ाए बैठे हैं। यह उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक होगी, जिसमें एक बार फिर ऋतिक दमदार एक्शन सीन करते देखे जाएंगे। 

'वॉर 2' को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग इटली में हो रही है, जहां से ऋतिक रोशन ने एक खास फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ ही लोगों की नजर उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के कमेंट पर भी पड़ी।

इटली से आई ऋतिक रोशन की तस्वीर

ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' को रिलीज होने में समय है। वहीं, सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े अब तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। मेकर्स ने काफी पहले ऋतिक और जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) का लुक भी शेयर कर दिया था। वहीं , अब ऋतिक ने इटली से एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका चेहरा तो नहीं दिख रहा, लेकिन फिर भी फैंस ने जमकर पोस्ट को लाइक किया है।

जो तस्वीर सामने आई है, उसमें ऋतिक व्हाइट वेस्ट स्ट्रिप्ड पेंट्स में नजर आ रहे हैं। वह प्रकृति की ओर देखते हुए देखे जा सकते हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'सब कुछ अपने अंदर लेते हुए।' इस कैप्शन के साथ ही उन्होंने 'वॉर 2' का नाम भी लिखा, जो इस बात का इशारा करता है कि फिल्म की शूटिंग लोकेशन से ही उन्होंने तस्वीर शेयर की है।

सबा आजाद के कमेंट ने खींचा ध्यान

इस पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट के बीच सबा आजाद के कमेंट ने लोगों का ध्यान खींचा, जिन्होंने लिखा, 'माय लव'। वहीं, फैंस की इस फिल्म की रिलीज को लेकर बेताबी बढ़ गई है। एक ने लिखा, 'कबीर इज बैक।'

इटली में शूट होगा रोमांटिक सीन

'वॉर 2' फिल्म में ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी संग रोमांस करते देखे जाएंगे। यहां दोनों का रोमांटिक सॉन्ग सीक्वेंस शूट होना है।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan के तलाक की असली वजह का सुजैन खान के भाई ने किया खुलासा, सबा आजाद का भी किया जिक्र