Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन में Hrithik Roshan को देख भड़के फैंस, यूजर्स बोले- आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी

एक्टर्स को अक्सर किसी फिल्म सीन किरदार या विज्ञापन तक की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। अजय देवगन (Ajay Devgn) अक्षय कुमार सहित कुछ अन्य नामी हस्तियां अपने काम को लेकर ही विवादों से घिर चुकी हैं। इस लिस्ट में अब एक नाम और जुड़ गया है जो कि ऋतिक रोशन का है। एक्टर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 28 Aug 2024 03:47 PM (IST)
Hero Image
पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन में ऋतिक रोशन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पान मसाला ब्रांड के लिए अजय देवगन, अक्षय कुमार (Akshay Kumar), और शाह रुख खान तक ट्रोलिंग का सामना कर चुके हैं। इस ब्रांड को एन्डोर्स करने को लेकर तीनों की काफी फजीहत हुई थी और अब इस कड़ी में ऋतिक रोशन का नाम भी शामिल हो गया है।

ऋतिक का पान मसाला विज्ञापन

बॉलीवुड के हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) लुक्स के अलावा डीसेंट हीरो होने की इमेज भी एन्जॉय करते हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ जितनी तगड़ी रही है, पर्सनल लाइफ उतनी ही डंवाडोल। इस बीच एक्टर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल, ऋतिक का एक वीडियो सामने आया है, जो कि पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऋतिक पान मसाला सिग्नेचर ब्रांड के कार्डमम सीड्स-सिल्वर पर्ल्स को प्रमोट करते देखे जा सकते हैं। हैंडसम लुक्स वाले एक्टर को ऐसा करते देख उनके फैंस नाराज हो गए हैं। 

A brand new Pan masala ad ft Hrithik Roshan

byu/Glad-Ad5911 inBollyBlindsNGossip

ट्रोल हुए ऋतिक रोशन

ऋतिक को इस ब्रांड को प्रमोट करता देख फैंस ने उन्हें ट्रोल करने में जरा भी देरी नहीं की। एक ने लिखा, 'ऋतिक की इतनी क्लीन इमेज है और वह इस तरह का विज्ञापन कर उसे बिगाड़ रहे हैं।' एक अन्य ने लिखा, 'इससे साबित होता है कि चाहे सोशल मीडिया पर कितना ही हल्ला हो जाए, ये ऐसे काम करना जारी रखेंगे। उन्हें इन सबसे फर्क नहीं पड़ता। वॉर 2 आएगी और इस फिल्म पर दाएं, बाएं, सेंटर, हर जगह से पैसों की बारिश होगी। आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी।'

एक ने लिखा, 'ऋतिक गैंबलिंग और गुटका प्रमोट करते हैं। इसको कोई कुछ बोलता ही नहीं।'

ऋतिक रोशन की फिल्में

बी टाउन के 'ग्रीक गॉड' के नाम से चर्चित ऋतिक को आखिरी बार फिल्म 'फाइटर' में देखा गया था, जो इस साल 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'वॉर 2' शामिल है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने छोड़ा पापा का घर, Hrithik Roshan के अपार्टमेंट में होंगी शिफ्ट?