Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Hrithik Roshan ने गुपचुप रचा ली शादी? गर्लफ्रेंड Saba Azad के संग शेयर किया एनिवर्सरी पोस्ट

पहली पत्नी सुजैन खान से तलाक के बाद अभिनेता ऋतिक रोशन लंबे समय से सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर ऋतिक और सबा एक दूसरे के साथ प्यार भरी तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं। लेकिन फिलहाल ऋतिक ने सबा संग कुछ ऐसा साझा किया है जिससे उनकी शादी की चर्चा तेज हो गई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 01 Oct 2024 08:16 PM (IST)
Hero Image
ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म वॉर 2 (War 2) को लेकर अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। लेकिन इस वक्त गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) को लेकर भी सुपरस्टार सुर्खियां बटोर रहे हैं। 

पहली पत्नी सुजैन खान से तलाक के बाद ऋतिक सबा को डेट कर रहे हैं और आए दिन ये कपल अपनी रोमांटिक तस्वीरों से महफिल लूटते रहते हैं। लेकिन इस बार ऋतिक रोशन ने सबा संग कुछ ऐसी पोस्ट शेयर की है, जिससे इनकी शादी को लेकर चर्चा तेज हो गई है। आइए एक नजर एक्टर की इस पोस्ट पर डालते हैं। 

ऋतिक ने सबा संग मनाई एनिवर्सरी

बी टाउन के फेवरेट कपल के तौर पर ऋतिक रोशन और सबा आजाद को काफी जाना जाता है। इनकी शादी को लेकर भी पहले भी काफी खबरें सामने आई हैं। मंंगलवार को ऋतिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है। 

ये भी पढ़ें- नए एक्शन से भरपूर होगी Dhoom 4, Ranbir Kapoor के बाद फिल्म से जुड़ा एक और शख्स का नाम

इस पोस्ट में ऋतिक और सबा एक साथ नजर आ रहे हैं। फोटो काफी खूबसूरत है, जो आपका दिल जीत लेगी। लेकिन उससे कई गना ज्यादा पोस्ट का कैप्शन हर किसी का ध्यान खींच रहा है, जिसमें अभिनेता ने लिखा है- हैप्पी एनिवर्सरी पार्टनर और तारीख 1-10-2024 भी लिखी है। 

ऋतिक रोशन की इस पोस्ट को देखने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद ऋतिक और सबा ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। लेकिन जागरण इस बात की पुष्टि नहीं करता है, हो सकता है कि ये तारीख वो हो जब इन दोनों ने एक दूसरे को लव पार्टनर चुना। कुल मिलाकर कहा जाए इस पोस्ट के सामने आने के बाद ऋतिक और सबा आजाद लाइमलाइट में आ गए हैं।

वॉर 2 में नजर आएंगे ऋतिक 

हाल ही में ऋतिक रोशन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह वॉर 2 की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे थे। इस मूवी में ऋतिक के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं। माना जा रहा है कि ये फिल्म 2025 तक के एंड में रिलीज की जा सकती है।

ये भी पढ़ें- डेटिंग ऐप पर मौजूद हैं Hrithik Roshan और आदित्य रॉय कपूर, उर्वशी रौतेला ने खोली पोल?