Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter के सेट पर Hrithik Roshan ने शुरू कर दी थी स्मोकिंग, बढ़ गई थी एक्टर की हार्ट बीट

Hrithik Roshan Quit Smoking फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन की एक्टिंग की दर्शक जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक्टिंग के साथ-साथ हैंडसम हंक ने अपनी बॉडी से भी सबको कायल कर दिया है। फाइटर में एक्टर के स्टाइल और बॉडी को देख हर कोई दीवाना हो रहा है। इसी बीच अब ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में अपनी फिजिकल स्ट्रेंथ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 30 Jan 2024 03:23 PM (IST)
Hero Image
ऋतिक रोशन की फाइटर (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Hrithik Roshan Quit Smoking: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। इन 6 दिनों में फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है।

फैंस के बीच मूवी को लेकर जबरदस्त बज हुआ है। ऋतिक रोशन की एक्टिंग की दर्शक जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक्टिंग के साथ-साथ हैंडसम हंक ने अपनी बॉडी से भी सबको कायल कर दिया है। फाइटर में एक्टर के स्टाइल और बॉडी को देख हर कोई दीवाना हो रहा है। इसी बीच अब ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में अपनी फिजिकल स्ट्रेंथ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें- Fighter Worldwide Collection: फाइटर ने वर्ल्ड वाइड मचाया गदर, 300 करोड़ के क्लब की तरफ बढ़ाए कदम

ऋतिक ने फाइटर में किया तीन बार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

इंडस्ट्री में अपनी पर्सनैलिटी के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन ने 'फिल्म कंपेनियन' को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने फिल्म फाइटर के लिए तीन तरह की फिजिकल स्ट्रेंथ से गुजरना पड़ा। एरियल एक्शन एंटरटेनर के लिए परफेक्ट बॉडी शॉट्स देने के बाद एक्टर ने जश्न मनाने के लिए सिगरेट पीने का सहारा लिया।  हालांकि, यह ठीक नहीं हुआ, क्योंकि अभिनेता ने साझा किया कि कैसे उनके दिल की धड़कन बढ़ गई और उन्होंने इसे एक आपदा बताया।

ऋतिक की एक हफ्ते में बढ़ने लगी थी हार्टबीट

एक्टर ने बताया, ऋतिक रोशन ने कहा, “जब मैं ट्रांसफॉर्मेशन कर रहा था तो मुझे एक के बाद एक तीन गाने शूट करने थे, जिसका मतलब था कि कोई ईंधन नहीं था और मैं सिर्फ भाप पर चल रहा था। जब वह दिन आया और मेरा बॉडी शॉट पूरा हो गया, तो मैं बहुत खुश और राहत महसूस कर रहा था, लेकिन किसी भी चीज से मेरा पेट नहीं भर रहा था।

मैंने गाजर का हलवा, आइसक्रीम खाई, मैंने इनाम की योजना नहीं बनाई थी, मैंने केवल इस फाइटर फ्लाइट मोड में रहने और इसे पूरा करने की योजना बनाई थी। इसलिए, मैंने एक सिगरेट उठा ली और स्मोकिंग करना शुरू कर दिया। मैं ये सोचकर सदमें में चला गया और यह अपने आप में एक सीखने का अनुभव है क्योंकि, एक हफ्ते में मेरी हार्ट बीट 45 से 75 तक बढ़ गई। धड़कन तेज धड़कने लगी थी। तो मैं रुक गया।

जल्द 'वॉर 2' में आएंगे नजर

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan ने फाइटर की शूटिंग के लिए छोड़ दिया था अपना ये शौक, 14 महीने बाद किया पूरा

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। फाइटर के बाद अब वह जल्द अपने अगले प्रोजेक्ट 'वॉर 2' की शूटिंग करते नजर आएंगे। जो साल 2025 में रिलीज होगी।