Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Lord of the Rings 2 में हुई Hrithik Roshan की एंट्री? शो के निर्माता के हिंट से फैंस गदगद

The Lord of the Rings The Rings of Power Season 2 ओटीटी पर दस्तक देने के बाद से ही चर्चा में है। इस बीच सीरीज के निर्माता जेडी पायने (JD Payne) ने हाल ही में कुछ ऐसा कह दिया है जिससे भारतीय फैंस भी गदगद हो गए हैं। निर्माता ने सीरीज में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के हिस्सा होने का हिंट दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 29 Aug 2024 03:58 PM (IST)
Hero Image
द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स में ऋतिक रोशन के होने की चर्चा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड की सबसे महंगी सीरीज में से एक द लॉर्ड ऑफ रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर सीजन 2 (The Lord of Rings: The Rings of Power Season 2) ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हो गई है। मच अवेटेड सीरीज में कई भारतीय सितारे भी नजर आएंगे।

काफी समय से द लॉर्ड ऑफ रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर सीजन 2 को लेकर चर्चा हो रही थी। फाइनली यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ चुकी है। हाल ही में, शो के निर्माता जेडी पायने (JD Payne) ने एक हालिया इंटरव्यू में एक हिंट दिया है, जिससे लोग मान रहे हैं कि ऋतिक रोशन भी द लॉर्ड ऑफ रिंग्स की प्रीक्वल सीरीज का हिस्सा हैं।

ऋतिक रोशन है द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स 2 का हिस्सा

दरअसल, जेडी पायने ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि वह हाल ही में ऋतिक रोशन से मुंबई में मिले। उन्होंने पिंकविला से कहा, "पिछली बार जब मैं मुंबई में था, तो हम ऋतिक रोशन से मिले थे। वह अद्भुत थे। अगर सही भूमिका मिले तो दरवाजे खुल जाएंगे, अवसर मौजूद हैं।"

यह भी पढ़ें- Amy Jackson ने इटली में 16वीं सदी के महल में ब्वॉयफ्रेंड संग की शादी, कपल ने शेयर किया खास वीडियो

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स में होंगे इंडियन स्टार्स

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स के निर्माता जेडी पायने ने बताया है कि भारतीय अभिनेता गेवी सिंह चेरा भी सीरीज का हिस्सा है। वह सीजन 2 में मेरिमैक की भूमिका निभा रहे हैं। गेवी सिंह के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने सीजन 2 में भारतीय अभिनेता को कास्ट किया है और उनमें से एक है गेवी सिंह चेरा हैं जो बहुत शानदार हैं। वह कई एपिसोड में दिखाई देते हैं।"

जेडी पायने के इस बयान के बाद ऋतिक रोशन के चाहने वाले बहुत खुश हैं। जेडी के बयान की वजह से ऐसी चर्चा हो रही है कि ऋतिक रोशन भी प्रीक्वल सीरीज में नजर आएंगे। हालांकि, मेकर्स या स्टार्स ने अभी तक ऑफिशियल नहीं किया है। सीरीज के तीन एपिसोड रिलीज हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Plane Hijack पर बनीं दमदार हॉलीवुड फिल्में, IC 814 से पहले OTT पर देख डालिए ये मूवीज