Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan Vacation: गर्लफ्रेंड और बेटों के साथ बर्फबारी के मजे लेते नजर आए ऋतिक रोशन, शेयर की खास तस्वीर

Hrithik Roshan Vacation ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ नए साल और क्रिसमस की वेकेशन पर है। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया फोटो भी शेयर की है। फोटो में सभी बर्फ के बीच छाता पकड़े पोज दे रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 01:02 PM (IST)
Hero Image
Hrithik Roshan Vacation, Hrithik Roshan, Saba Azad

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Hrithik Roshan Vacation: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों गर्लफ्रेंड सबा आजाद और दोनों बेटों के साथ वेकेशन पर है। एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड और दोनों बच्चों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया और इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर भी शेयर की।

एक्टर ने शेयर की फैमिली संग खास फोटो

क्रिसमस के मौके ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में ऋतिक, उनकी गर्लफ्रेंड सबा, एक्टर के दोनों बेटे, बहन पश्मीना रोशन और एक अन्य शख्स नजर आ रहे हैं। सभी 'हम साथ साथ हैं' के आइकॉनिक पोज में दिखाई दे रहे हैं। सभी बर्फ के बीच छाता पकड़े पोज दे रहे हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान ऋतिक ब्लैक कोट में डैपर लग रहे हैं जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम, ब्लैक बूट्स और ग्रे स्टॉल के साथ पेयर किया है। वहीं सबा आजाद लाइट ब्राउन कलर की फर जैकेट और ब्लैक शूज के साथ पर्पल कलर की ट्रैक पहने हुए काफी डैशिंग लग रही हैं।

सबा की ऋतिक के बेटों से है खास दोस्ती

तस्वीर देख कहा जा सकता है कि सबा आजाद ऋतिक के दोनों बेटों के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती है। उनके साथ काफी मस्ती करती हैं। ऋतिक और सबा, दोनों की मुलाकात एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी।

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक जल्द ‘फाइटर’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर नजर आएंगे। ये फिल्म सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट की है और ये जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


यह भी पढ़ें- Nysa Devgan: बेहद हॉट लुक में नजर आईं काजोल-अजय देवगन की बेटी नीसा, सैफ अली खान के लाडले संग कर रही थीं पार्टी

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा ही नहीं, टेलीविजन के इन स्टार्स ने भी आत्महत्या कर गंवाई अपनी जान