Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे थे Hrithik Roshan, Paps की इस हरकत पर एक्टर को आया गुस्सा, लगाई फटकार

ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी नजर आ रही हैं। दरअसल एक्टर सबा और अपने दोस्त कुणाल कपूर के साथ एक बर्थडे पार्टी अटेंड करने निकले थे जब पैप्स पर उनको गुस्सा आ गया। इस दौरान बारिश भी हो रही थी और कैमरे पर ऋतिक का गु्स्सा नजर भी आया।

By Jagran News Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 11 Oct 2024 02:26 PM (IST)
Hero Image
ऋतिक रोशन को आया पैप्स पर गुस्सा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन एक बहुत ही कूल एक्टर हैं। उन्हें अक्सर मीडिया में हंसते मुस्कुराते हुए देखा गया है। लेकिन हाल ही में एक्टर मीडिया के सामने अपना आपा खोते नजर आए।

सबा के साथ स्पॉट हुए ऋतिक रोशन

दरअसल हाल ही में एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद और एक दोस्त के साथ डिनर करने के लिए निकले हुए थे। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की पत्नी की बर्थडे पार्टी थी जिसमें एक्टर अपनी लेडी लव के साथ पहुंचे हुए थे।

यह भी पढ़ें: क्या Hrithik Roshan ने गुपचुप रचा ली शादी? गर्लफ्रेंड Saba Azad के संग शेयर किया एनिवर्सरी पोस्ट

ऋतिक रोशन को आया गुस्सा

इस दौरान बारिश भी हो रही थी लेकिन फिर भी कैमरे के सामने एक्टर ने खड़े होकर पोज दिया। लेकिन शायद बारिश की वजह से एक्टर को गुस्सा आ गया और वो इरिटेट होने लगे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि ऋतिक आगे निकल जाते हैं लेकिन कैमरा पर्सन के शेड की वजह से सबा पीछे रह जाती हैं। इस वजह से एक्टर को उन लोगों पर गुस्सा आ जाता है। वो जल्दी से पीछे जाकर उनके लिए रास्ता बनाते हैं और साथ लेकर जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

इस बीच कैमरा मैन को भी अपनी गलती का अहसास होता है और वो ऋतिक और सबा से माफी मांगने लगते हैं।

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म

एक्टर ने हाल ही में वॉर 2 की शूटिंग खत्म की है। पिछले दिनों शूट से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें वो कियारा आडवाणी के साथ इटली में कोई रोमांटिक गाना शूट कर रहे थे। इनमें कियारा ओपन हेयर्स के साथ रेड-व्हाइट चेक ड्रेस में नजर आ रही थीं। अपने लुक को उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर अप किया था। वहीं ऋतिक रोशन ग्रे-व्हाइट चेक शर्ट और ब्लू जींस में नजर आए।

ऋतिक ने ऑफिशियल किया था रिश्ता

ऋतिक और सबा पिछले दो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही इन्होंने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल किया था। पिछले दिनों ऋतिक रोशन ने अपनी एनिवर्सरी पर सबा संग एक ऐसी पोस्ट शेयर की थी, जिससे इनकी शादी को लेकर चर्चा तेज हो गई थी। इस पोस्ट के कैप्शन ने हर किसी का ध्यान खींचा। अभिनेता ने लिखा था - हैप्पी एनिवर्सरी पार्टनर। इसी के साथ उन्होंने 1-10-2024 की तारीख भी लिखी।

यह भी पढ़ें: इटली में शुरू हुआ Hrithik Roshan-Kiara Advani का रोमांस, 'वॉर 2' के सेट से दोनों की इस तस्वीर ने मचाया धमाल