Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa 2 नहीं, इस फिल्म का है लोगों को बेसब्री से इंतजार, IMDb की मोस्ट एंटीसिपेटेड लिस्ट में मिला पहला पायदान

IMDb Most Anticipated Indian Films of 2024 कई बड़ी फिल्में जिनका दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं रिलीज होने वाली है। वहीं अब IMDb ने 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों की एक लिस्ट जारी की है जो हैरान करने वाली है। साल 2024 में पुष्पा 2 वेलकम 3 और काल्की समेत कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगी। हालांकि दर्शकों को जिस फिल्म का इंतजार उसका नाम चौंकाने वाला है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 09 Jan 2024 04:42 PM (IST)
Hero Image
IMDb Most Anticipated Indian Films of 2024, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। IMDb Most Anticipated Indian Films of 2024: साल 2023 फिल्म इंडस्ट्री के लिए खास होने वाला है। कई बड़ी फिल्में जिनका दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं, रिलीज होने वाली है। वहीं, अब IMDb ने 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों की एक लिस्ट जारी की है, जो हैरान करने वाली है।

साल 2024 में पुष्पा 2, वेलकम 3 और काल्की समेत कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगी। हालांकि, दर्शकों को जिस फिल्म का इंतजार सबसे ज्यादा है, उसका नाम चौंकाने वाला है।

यह भी पढ़ें- 12th Fail: मनोज शर्मा-श्रद्धा जोशी की कहानी फिर हुई हिट, IMDb पर बनी नंबर वन, 'बाहुबली' और 'दंगल' को भी दी मात

किस फिल्म ने मारी बाजी ?

IMDb की 2024 की टॉप 10 मोस्ट एंटीसिपेटेड फिल्म की लिस्ट पहला पायदान ऋतिक रोशन की फिल्म को मिला है। यहां तक कि उन्होंने साउथ की भी कई बड़े एक्टर्स को पीछे छोड़ दिया है। ऋतिक की फाइटर कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है। साल 2024 की ये पहली बड़ी रिलीज होगी। फिर भी दर्शक की बेसब्री बढ़ती जा रही है।

इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

IMDb ने 2024 की मोस्ट एंटीसिपेटेड फिल्म की लिस्ट में सबसे ऊपर फाइटर को जगह दी है। इसके बाद लिस्ट में पुष्पा: द रूल- पार्ट 2 है। वहीं, तीसरे नंबर पर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म वेलकम टू द जंगल है। यहां देखें लिस्ट...

  1. फाइटर
  2. पुष्पा: द रूल
  3. वेलकम टू द जंगल
  4. सिंघम अगेन
  5. काल्कि 2898-AD
  6. बघीरा
  7. हनु मैन
  8. बड़े मियां छोटे मियां
  9. कंगुआ
  10. देवेरा पार्ट 1

कब रिलीज होगी फाइटर ?

फाइटर का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। वहीं, फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है। फाइटर, 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी, 2024 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। ऋतिक रोशन के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर अहम किरदारों में शामिल हैं। सिद्धार्थ आनंद अब तक यश राज फिल्म्स की कई एक्शन फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं, जो हिट रही है। इनमें वार, बैंग बैंग और पठान का नाम शामिल है।  

यह भी पढ़ें- Fighter Trailer: देशभक्ति के जज्बे से भरा होगा 'शमशेर पठानिया' ऋतिक रोशन का अंदाज, इस दिन आएगा फाइटर का ट्रेलर?