Move to Jagran APP

Sonakshi Sinha की शादी की इनसाइड तस्वीरें न करें मिस, हुमा कुरैशी ने दिखाया पार्टी में कैसा था माहौल

बी टाउन की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल की शादी सुर्खियों में छाई हुई है। कपल ने सात साल की डेटिंग के बाद एक दूसरे के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की है। सोनाक्षी और जहीर की शादी और फंक्शन से जुड़े कई वीडियो सामने आ चुके हैं और अब कुछ और तस्वीरें हैं जो एक्ट्रेस के फैंस के बीच चर्चा में आ गई हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 24 Jun 2024 04:34 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2024 04:34 PM (IST)
जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा. फोटो क्रेडिट- हुमा कुरैशी इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sonakshi Sinha Wedding: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की जहीर इकबाल के साथ शादी की खूबसूरत तस्वीरों पर लोग बातें करना नहीं बंद कर रहे। एक्ट्रेस ने रविवार 23 जून की शाम इंटीमेट वेडिंग की, जिसकी फोटोज एक्ट्रेस ने फैंस को दिखाने में जरा भी देर नहीं की। अब सोनाक्षी और जहीर की शादी से जुड़ी अनदेखी तस्वीरें सामने आई है। 

चर्चा में सोनाक्षी सिन्हा की शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सिंपल तरीके से शादी (Sonakshi-Zaheer Wedding) करने के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया। यहां एक से बढ़कर एक लुक में स्टार्स ने अपनी उपस्थिती दर्ज कराई। वहीं, कुछ ने कपल को सोशल मीडिया पर जिंदगी की नई पारी शुरू करने के लिए बधाई दी। 'डबल एक्सएल' में सोनाक्षी के साथ काम कर चुकीं हुमा कुरैशी (Huma Quershi) ने भी कपल को बधाई दी है।

हुमा ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीर

सोनाक्षी और हुमा प्रोफेशनली एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' एक्ट्रेस ने शादी से कपल की अनदेखी तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया। व्हाइट फ्लावर्स के बैकग्राउंड में कपल ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक स्टाइल में फोटो क्लिक कराई है।

यह भी पढ़ें: Sonakshi-Zaheer के रिसेप्शन में स्टाइलिश अंदाज में पहुंचीं रेखा, सिद्धार्थ और अदिति ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद

इस फोटो को शेयर करने के साथ ही हुमा ने कैप्शन में लिखा, 'दो बिल्कुल अलग पर्सनालिटीज...दो बिल्कुल अलग सोल...लेकिन...आप दोनों एक दूसरे के लिए परफेक्ट हो। मैं लकी हूं कि मुझे इस खूबसूरत लव स्टोरी को देखने का मौका मिला...मेरे दोस्त अब पति और पत्नी बन चुके हैं।'

हुमा ने शेयर की ये तस्वीरें भीं

हुमा ने शादी और रिसेप्शन पार्टी से कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं। एक फोटो में एक्ट्रेस जहीर-सोनाक्षी और बाकी लोगों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। 

रिसेप्शन से दिखाई ये तस्वीर

इस फोटो में हुमा सलमान खान की बहन अलविरा अग्निहोत्री के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha Reception: किसी भी फंक्शन के लिए परफेक्ट है सोनाक्षी सिन्हा की बनारसी साड़ी, कीमत मात्र इतने रुपये


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.