Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोनाक्षी सिन्हा ने लुटाया बेस्ट फ्रेंड Huma Qureshi के जन्मदिन पर प्यार, Kiara Advani ने भी किया विश

महारानी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी आज 28 जुलाई को 38 साल की हो गई हैं। इस खास दिन पर उनके फैंस और उनके चाहने वाले लोग उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। अब एक्ट्रेस के बर्थडे को खास बनाने के लिए सोनाक्षी सिन्हा से लेकर रिया चक्रवर्ती कियारा आडवाणी समेत कई सेलेब्स ने हुमा को जन्मदिन की बधाई दी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 28 Jul 2024 04:11 PM (IST)
Hero Image
हुमा कुरैशी का जन्मदिन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी आज 28 जुलाई को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर उनके फैंस, दोस्त और सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर बर्थडे विश कर रहे हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड सोनाक्षी सिन्हा ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक नोट लिखते हुए कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही इंडस्ट्री के कई दूसरे सेलेब्स ने भी उन्हें विश किया है।

यह भी पढ़ें: Huma Qureshi Birthday: ओटीटी की 'महारानी' हैं हुमा कुरैशी, इन फिल्मों से भी छोड़ी छाप

सोनाक्षी ने हुमा के साथ शेयर की तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर हुमा कुरैशी के साथ तीन फोटोज शेयर की हैं। इसमें दोनों एक्ट्रेस हंसते हुए और मस्ती करते हुए पोज देते नजर आ रही हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि इस क्रेजी Huma-n को जन्मदिन की शुभकामनाएं। एक भी फोटो में सीधे खड़े नहीं हो सकती। लव यू बाय।

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

रिया चक्रवर्ती ने दी बधाई

रिया चक्रवर्ती ने भी अपने सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है कि हैप्पी बर्थडे टू माय फेव। आग है आग।

सोनाली बेंद्रे ने किया विश

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने हुमा के साथ बुक लॉन्च के दौरान की एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों एक्ट्रेस बुक को हाथ में लिए नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि हैप्पी बर्थडे हुमा लिखती रहो और शाइन करो।

कियारा आडवाणी ने दी बधाई

वहीं, कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की एक फोटो शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि हैप्पी बर्थडे हुमा, बिग हग।

अथिया ने लुटाया प्यार

अथिया शेट्टी ने सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी की फोटो शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि हैप्पी बर्थडे हुमा, प्यार और खुशी।

यह भी पढ़ें: यश के साथ फिल्म Toxic में नजर नहीं आएंगी तारा सुतारिया, एक्ट्रेस ने खुद इस मामले में दी सफाई