Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News: तपती गर्मी में बारह-बारह घंटे शूटिंग कर रही हैं हुमा कुरैशी, इस फिल्म के लिए कर रहीं कड़ी मेहनत

अभिनेत्री हुमा कुरैशी फिलहाल अपनी अगली फिल्म गुलाबी की शूटिंग में जुटी हैं। विपुल मेहता के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग गुजरात में चल रही है। विशाल ने कहा कि हम तपती गर्मी की चुनौतियों बीच वहां के क्षेत्रीय लोगों के साथ शूट कर रहे हैं। हालांकि हुमा बहुत सशक्त अभिनेत्री हैं। वह बगैर किसी शिकायत के दिन के बारह-बारह घंटे शूटिंग कर रही हैं।

By Deepesh pandey Edited By: Jeet Kumar Updated: Mon, 22 Apr 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
तपती गर्मी में बारह-बारह घंटे शूटिंग कर रही हैं हुमा कुरैशी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अगर काम अपनी पसंद का हो और उसे करने में मजा आ रहा हो तो अक्सर देखा जाता है कि लोगों को उसे तय समय से ज्यादा करने में भी शिकायत नहीं होती। कलाकारों के मामले में भी कुछ ऐसा ही देखा जा सकता है।

हुमा ऑटो रिक्शा ड्राइवर की भूमिका निभा रही हैं

गैंग्स आफ वासेपुर और बदलापुर फिल्मों की अभिनेत्री हुमा कुरैशी फिलहाल अपनी अगली फिल्म गुलाबी की शूटिंग में जुटी हैं। विपुल मेहता के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अहमदाबाद की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें हुमा आटो रिक्शा ड्राइवर की भूमिका निभा रही हैं।

ऐसी है फिल्म की स्टोरी

फिल्म में उनकी पात्र आटो रिक्शा चलाने के साथ-साथ पढ़ना चाहती है और दूसरे लोगों को भी पढ़ने के लिए प्रेरित करती है। इस फिल्म के निर्माता विशाल राणा ने दैनिक जागरण के सहयोगी अखबार मिड डे से बातचीत में बताया कि यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है, लेकिन किसी एक व्यक्ति की जिंदगी पर आधारित नहीं है।

हुमा फिल्म पूजा मेरी जान में नजर आएंगी

आगे विशाल ने कहा, ‘हम फिल्म से संबंधित वास्तविक जगहों पर तपती गर्मी की चुनौतियों बीच वहां के क्षेत्रीय लोगों के साथ शूट कर रहे हैं। हालांकि, हुमा बहुत सशक्त अभिनेत्री हैं। वह मौसम की चुनौतियों की परवाह किए बिना, बगैर किसी शिकायत के दिन के बारह-बारह घंटे शूटिंग कर रही हैं। हाल में उन्होंने काफी लंबा और सशक्त सीन सिर्फ एक टेक में शूट किया। कैमरे के सामने वह जितने शानदार तरीके से विविध भावनाएं प्रस्तुत करती हैं, उससे हम सब बहुत प्रभावित हैं।’ इसके अलावा हुमा आगामी दिनों में फिल्म पूजा मेरी जान में नजर आएंगी।