Move to Jagran APP

Huma Qureshi को पसंद आई 'एनिमल' में रणबीर की मर्दानगी, बोलीं- बहुत बन चुकी हैं समाज को सुधारने वाली फिल्में

Huma Qureshi On Animal संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म कुछ लोगों को पसंद आई तो कुछ ने इसकी जमकर आलोचना की। अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस को रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म काफी पसंद आई है। अब उन्होंने इस फिल्म का एक सीन करने की इच्छा भी जाहिर की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 12 Feb 2024 09:11 PM (IST)
Hero Image
हुमा को पसंद आई 'एनिमल' (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Huma Qureshi On Animal: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस मूवी को जितनी तारीफ मिली, उतनी ही यह विवादों में भी रही।

फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड ब्रेक किए हैं। कुछ दिनों पहले भूमि पेडनेकर ने इस फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दिया था। अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने 'एनिमल' जैसी फिल्म करने की इच्छा जाहिर की। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म का कौनसा सीन उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आया।

यह भी पढ़ें: 'कभी पसंद नहीं...', Bhakshak एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने 'एनिमल' फिल्म देखने के बाद दिया अपना रिव्यू

हुमा को पसंद आई 'एनिमल'

हुमा कुरैशी ने हाल ही में इंडिया टुडे के साथ बातचीत में रणबीर कपूर की फिल्म की काफी तारीफ की। एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे यह फिल्म काफी पसंद आई है और मैंने इसे खूब एंजॉय किया। मूवी में मुझे रणबीर की मर्दानगी उनके एक्शन सीन्स और म्यूजिक काफी पसंद आया। यह एक बेहतरीन फिल्म और इस तरह की फिल्में बनती रहनी चाहिए'।

इसके आगे उन्होंने कहा, 'दर्शक इस बात को तय करेंगे कि उन्हें फिल्म देखनी है या नहीं। मैं ऐसी फिल्म करना पसंद करूंगी, जिसमें मैं मशीन गन पकड़ सकूं और लोगों को मार सकूं। मुझे लगता है एक अभिनेता के रूप में किसी ऐसी चीज का हिस्सा बनूं, जो बेहद रोमांचक हो, जो इतना ज्यादा विनाशकारी हो'।

बन चुकी हैं समाज को सुधारने वाली कई फिल्में

इसके आगे हुमा ने कहा, 'मैं जब 'वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट' या वाएलेंस वाली फिल्में देखती हूं, तो खुद को भी कुछ ऐसा करने की इच्छा होती है। अगर लोगों का सोचना है कि फिल्में वाकई में समाज को प्रभावित करती हैं, तो अब तक समाज में सुधार हो जाता है, क्योंकि समाज को सुधारने वाली कई मूवी बन चुकी हैं। अगर अब तक नहीं सुधरा तो अब भी नहीं बिगड़ेगा। मेरा मानना है कि एनिमल भी बनाओ और महारानी (हुमा की आने वाली फिल्म) भी बनाओ। जब तक लोगों को पसंद आएगी देखेंगे'।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: एनिमल की आलोचना पर संदीप रेड्डी ने शाह रुख को लगाई झाड़! 'कुत्ते की मौत' वाले बयान का दिया जवाब