Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे मजा आ रहा है...', Shehnaaz Gill संग डेटिंग की खबरों पर Guru Randhawa ने कही ये बात

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने गाए हैं उनके संगीत का हर कोई दीवाना है। इन दिनों सिंगर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है। सिंगर का नाम काफी समय से एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ जुड़ रहा है। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर चुप्पी तोड़ी है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 27 May 2024 10:04 AM (IST)
Hero Image
Shehnaaz Gill And Guru Randhawa (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अकसर चर्चा में रहते हैं। पिछले कुछ समय से सिंगर का नाम एक्ट्रेस शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) के साथ जुड़ता नजर आ रहा है।

बीते साल इस जोड़ी ने एक गाने में एक साथ काम किया था, जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप की अफवाह उड़ रही है। हालांकि, दूसरी तरह शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) का नाम राघव जुयाल के साथ भी जोड़ा गया और दोनों ने इस पर रिएक्ट किया था। वहीं अब सिंगर ने भी चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें- मॉरीशस में बीच का मजा लेती नजर आईं Shehnaaz Gill, 'ऐ उड़ी उड़ी' गाने पर शेयर किया खूबसूरत वीडियो

क्या शहनाज को डेट कर रहे हैं गुरु रंधावा ?

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) को लेकर कई बार लोगों ने इनकी केमेस्ट्री को देखकर सवाल खड़े किए हैं। इस पर अब रंधावा ने चुप्पी तोड़ते हुए 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि, "जब लोग मेरी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। फैंस मुझे दुनिया भर की खूबसूरत लड़कियों से जोड़ते हैं, इसलिए यह बहुत अच्छा लगता है''।

View this post on Instagram

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

उन्होंने आगे कहा, “मैं चाहता हूं कि लोग मेरे लिए ऐसा करते रहें [मेरी लव लाइफ के बारे में बात करें]। भले ही मैं अभी किसी के साथ डेटिंग नहीं कर रहा हूं, लेकिन उस खबर के कारण मैं जल्द ही किसी दिन डेटिंग शुरू कर सकता हूं।

कैसे शुरू हुई ये अफवाह

बता दें, यह सब पिछले साल शुरू हुआ जब इस जोड़ी का पहला रोमांटिक वीडियो मूनराइज रिलीज हुआ था। इस गाने के बाद दोनों डेटिंग की अफवाहें उड़ीं। इसके बाद रंधावा को एक्ट्रेस की फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग की स्क्रीनिंग पर भी एक साथ देखा गया था। दोनों ने रेड कारपेट पर एक साथ पोज दिए थे, जिससे अफवाहों को और भी हवा मिली।

यह भी पढ़ें-  सोशल मीडिया पर छाई Shehnaaz Gill और Guru Randhawa की रोमांटिक केमिस्ट्री, यूजर बोले- 'क्या चल रहा है'