Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे खुशी है कि उसने ऐसा किया...' Poonam Pandey के पति Sam Bombay ने एक्ट्रेस के डेथ स्टंट पर कहीं ये बात

Poonam Pandey And Sam Bombay पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने सोशल मीडिया पर अपने मरने की जानकारी शेयर की थी। इसी बीच अब पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) का रिएक्शन आया है। उन्होंने इसके लिए अपनी एक्स वाइफ को ने सपोर्ट किया है। इस दौरान सैम ने यह भी बताया कि उनका और पूनम का तलाक नहीं हुआ है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 04 Feb 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
सैम बॉम्बे और पूनम पांडे (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Poonam Pandey And Sam Bombay: देशभर में इस वक्त चारों तरफ एक ही चर्चा हो रही है और वह है एक्ट्रेस  पूनम पांडे (Poonam Pandey)। शुक्रवार को पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने सोशल मीडिया पर अपने मरने की जानकारी शेयर की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया था कि वह सर्वाइकल कैंसर के चलते इस दुनिया में नहीं रही।

हालांकि, ठीक 24 घंटे बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लाइव आईं और बताया कि वह जिंदा हैं। उन्होंने ये सब सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए किया था। अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस घटिया स्टंट पर हर कोई अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है। अब तक कई टीवी सेलेब्स के रिएक्शन सामने आए हैं। इसी बीच अब पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) का रिएक्शन आया है। उन्होंने इसके लिए अपनी एक्स वाइफ को ने सपोर्ट किया है।

यह भी पढ़ें- 'जो भी फूंक रहे हो....', Karan Kundrra ने लगाई Poonam Pandey की पीआर टीम को लताड़, किया ये पोस्ट

सैम बॉम्बे ने किया पूनम को सपोर्ट

सैम बॉम्बे (Sam Bombay) ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा है कि,  ''मुझे खुशी है कि उसने ऐसा किया...वह जिंदा है. मेरे लिए इतना काफी है अल्हम्दुलिल्लाह''। आगे सैम ने कहा, जब मैंने मरने की खबर सुनी तो मेरे दिल में कुछ भी महसूस नहीं हुआ। नुकसान की कोई भावना नहीं थी। और मैंने सोचा कि यह नहीं हो सकता। मुझे कुछ भी महसूस क्यों नहीं होता? क्योंकि जब आप जुड़े होते हैं, तो आप सब कुछ महसूस करते हैं।" मैं हर दिन उसके (पूनम पांडे) के बारे में सोचता हूं और, मैं हर दिन उसके लिए प्रार्थना करता हूं। अगर कुछ गलत होता, तो मुझे पता होता।''

नहीं हुआ सैम और पूनम का तलाक

इस दौरान सैम ने ये भी बताया कि,  "नहीं, हमारा अभी तक तलाक नहीं हुआ है।" उन्होंने पूनम के पब्लिसिटी स्टंट को भी सपोर्ट किया और कहा, “ अगर कोई अपने स्टारडम और इमेज की परवाह किए बिना किसी मुद्दे पर जागरूकता फैलाता है, तो आइए उसका सम्मान करें।

साल 2020 में की थी शादी

यह भी पढ़ें- 'आपको शर्म आनी चाहिए...', सर्वाइकल कैंसर से जूझ रहीं Dolly Sohi का फूटा Poonam Pandey पर गुस्सा

पूनम और सैम ने साल 2020 में गुपचुप शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरे शेयर कर इस कपल ने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी, हालांकि शादी के 12 दिन में उनके और सैम बॉम्बे के अलगाव की खबर भी आ गई थी। पूनम ने अपने पति  सैम बॉम्बे पर मारपीट के आरोप लगाए थे।