Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IAS अधिकारी ने शाह रुख, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन से मांगा जवाब, गुटखा पीक से सने हावड़ा ब्रिज की तस्वीर की शेयर

एड पर ट्रोल होने के बाद अक्षय कुमार ने माफी मांग ली तो वहीं अजय देवगन ने इसे अपनी व्यक्तिगत पसंद बताया। तो अब पश्चिम बंगाल के एक आईएएस अधिकारी ने शाह रुख अजय और अमिताभ बच्चन जैसे अभिनेताओं पर ट्वीट कर सवाल उठाया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 23 Apr 2022 12:10 PM (IST)
Hero Image
IAS officer seeks response from Shah Rukh Ajay Devgn and Amitabh Bachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार के नए तंबाकू विज्ञापन को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक बयान इस विवाद में आग में घी का काम कर रहे हैं। एड पर ट्रोल होने के बाद अक्षय कुमार ने माफी मांग ली, तो वहीं अजय देवगन ने इसे अपनी 'व्यक्तिगत पसंद' बताया। अब पश्चिम बंगाल के एक आईएएस अधिकारी ने शाह रुख, अजय और अमिताभ बच्चन जैसे अभिनेताओं पर ट्वीट कर सवाल उठाया है।

आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने ट्विटर पर हावड़ा ब्रिज के पिलर में से एक की तस्वीर शेयर की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट ने कहा है कि गुटखा के पीक इस प्रतिष्ठित 70 साल पुराने पुल को खराब कर रही है। हावड़ा ब्रिज पर गुटखा-चबाने वालों का हमला है।' बता दें कि पश्चिम बंगाल के स्वास्थ्य विभाग की एक अधिसूचना के अनुसार पश्चिम बंगाल में गुटखा या पान मसाला (दोनों तंबाकू उत्पाद) की बिक्री पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

— Awanish Sharan (@AwanishSharan) April 22, 2022

अजय देवगन ने एक न्यूज18 को दिए इंटरव्यू में कहा कि किसी भी चीज का विज्ञापन करना किसी का भी व्यक्तिगत मामला होता है। हम इतने परिपक्व हैं कि अपने फैसले खुद ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ प्रोडक्ट्स नुकसान पहुंचाने वाले होते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं जो नुकसान नहीं पहुंचाते। मैं इलायची का विज्ञापन कर रहा हूं।अजय के मुताबिक जो चीजें नुकसान पहुंचाने वाली हैं उन्हें बिकना ही नहीं चाहिए। 

बता दें कि हाल ही में एक पान मसाला कंपनी के विज्ञापन को लेकर अक्षय कुमार को काफी ट्रोल किया जा रहा था। इसके बाद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर विज्ञापन को लेकर माफी मांग ली थी। साथ ही उन्होंने भविष्य में ऐसे विज्ञापन से परहेज रखने की बात भी कही थी। और कहा कि जो भी पैसे इस विज्ञापन से मिले हैं उन्हें दान कर देंगे।