Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khushi Kapoor के साथ रोमांस फरमाएंगे इब्राहिम अली खान, करण जौहर की मूवी में बनेगी जोड़ी?

Khushi Kapoor Upcoming Movies मशहूर स्टार किड्स इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और खुशी कपूर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। जल्द ही ये दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर एक फिल्म में काम करते हुए नजर आ सकते हैं। इस मूवी के निर्माता की बागडोर हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर्स करण जौहर संभालते हुए नजर सकते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 12 Dec 2023 02:13 PM (IST)
Hero Image
इब्राहिम अली खान और खुशी कपूर बड़े पर्दे पर आएंगे नजर (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट न्यूज, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान बहुत जल्द इंडस्ट्री में डेब्यू करते नजर आ सकते है। लंबे समय से इब्राहिम की पहली मूवी को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। इस बीच छोटे नवाब की डेब्यू मूवी पर बड़ा अपडेट सामने आया है।

खबर है कि इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अपनी पहली फिल्म में 'द आर्चीज' (The Archies) फेम एक्ट्रेस खुशी कपूर के साथ रोमांस फरमाते हुए नजर आ सकते हैं। खास बात ये है कि इस मूवी के निर्माता कोई और नहीं बल्कि करण जौहर हो सकते हैं।

एक साथ नजर आएंगे खुशी और इब्राहिम

इब्राहिम अली खान को फिल्मी दुनिया में देखने के लिए हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। जहां एक तरफ इब्राहिम के साथ लगभग सभी स्टार किड्स इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुके हैं। वहीं अभी इब्राहिम की पहली फिल्म में अभी थोड़ा समय लग सकता है।

इस बीच पिंकविला की रिपोर्ट में इब्राहिम अली खान की पहली फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट दिया गया है। खबर के अनुसार इब्राहिम अली खान और खुशी कपूर एक साथ बड़े पर्दे पर रोमांस फरमाते हुए नजर आ सकते हैं। दरअसल हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्माता करण जौहर एक रोम-कॉम मूवी को लेकर तैयारी कर रहे हैं। जिसमें वह इब्राहिम और खुशी को मैन लीड स्टार कास्ट में शामिल कर सकते हैं।

हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो यकीनन तौर पर करण जौहर की मूवी से एक और स्टार किड्स फिल्मी दुनिया में कदम रखता हुआ नजर आ सकता है।

'द आर्चीज' से हुआ खुशी का डेब्यू

हिंदी सिनेमा की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं। हाल ही में मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'द आर्चीज' के जरिए खुशी डेब्यू कर चुकी हैं। इस मूवी को लेकर मौजूदा समय में खुशी कपूर का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढें- The Archies: सुहाना, खुशी और अगस्त्य ही नहीं, इस 'स्टार किड' ने भी जोया की फिल्म से किया डेब्यू, पहचाना क्या?