Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ibrahim-Palak: पार्टी में फिर से इस अंदाज में साथ दिखे इब्राहिम-पलक, यूजर्स बोले - एक दूसरे के लिए बने हैं

Ibrahim Ali Khan- Palak Tiwari पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान की डेटिंग की खबरें अक्सर आती रहती हैं। हाल ही में एक पार्टी को अटेंड करने पहुंचे सैफ अली खान के लाडले और पलक के पैपराजी ने अपने कैमरे में कैप्चर किया। जहां फैंस ने दोनों के बीच की इस कॉमन चीज को नोटिस किया और साथ ही सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 22 Jun 2023 11:23 AM (IST)
Hero Image
Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari Attended Karan Mehta Birthday Party Netizens Says They Are Made for Each Other/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ibrahim Ali Khan-Palak Tiwari: पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान के अफेयर की खबरें बी टाउन के गलियारों से अक्सर आती हैं। दोनों को अक्सर साथ में पार्टी करते हुए देखा जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों को एक-दूसरे को बीते एक साल से डेट कर रहे हैं।

हांलाकि, जब 'किसी का भाई, किसी की जान' के प्रमोशन के दौरान उनसे इब्राहिम अली खान को लेकर सवाल किया गया था, तो उन्होंने सैफ अली खान के लाडले को अपना अच्छा दोस्त बताया।

अब हाल ही में एक बार फिर से दोनों साथ में एक ही पार्टी को अटेंड करने के लिए पहुंचे। दोनों को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

एक ही पार्टी को अटेंड करने के लिए पहुंचे थे पलक-इब्राहिम

बीती रात करण मेहता ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में शामिल होने के लिए पलक और इब्राहिम के साथ-साथ अलाया एफ भी पहुंची थीं, लेकिन इवेंट की जो हाइलाइट बने वो थे इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी।

इस पार्टी में जहां इब्राहिम ब्लैक शर्ट और ग्रे पैंट्स में काफी हैंडसम लग रहे थे, तो वहीं पलक ने भी ब्लैक मिनी कटआउट ड्रेस पहनी हुई थी। इस दौरान दोनों ने मीडिया कैमरा के लिए जमकर पोज भी दिए, लेकिन फैंस की नजरों में जो चीज आई, वह थी इब्राहिम की ब्लू कार।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, जब पलक को पैपराजी ने गाड़ी से उतरते हुए कैप्चर किया, तो उस दौरान उनके पीछे एक ब्लू कार खड़ी थी, जिसमें इब्राहिम अली खान आए थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ये अंदाजा लगाना शुरू कर दिया था कि दोनों एक ही गाड़ी में आए हैं, लेकिन पैपराजी की नजरों से बचने के लिए इन्होंने अलग-अलग पोज दिए।

यूजर्स बोले-ये एक दूसरे के लिए ही बने हैं

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा शेयर किये गए इस पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा "ये दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं"। दूसरे यूजर ने लिखा, "इब्राहिम और पलक दोनों साथ गए एक ही रेस्टोरेंट में"। अन्य यूजर ने लिखा, "पलक और इब्राहिम हमेशा एक साथ ही क्यों दिखाई देते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक अन्य यूजर ने लिखा, "पलक और इब्राहिम एक ही रेस्टोरेंट में, पैपराजी ने उन्हें पकड़ लिया तो वह कैसे हैरान हो गया। आपको बता दें कि पलक हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' में नजर आई थीं, तो वहीं दूसरी तरफ जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। वह कायोज ईरानी की फिल्म 'सरजमीं' से बॉलीवुड में शुरुआत कर रहे हैं।