Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush की स्क्रीनिंग में इब्राहिम अली खान ने पहना आर्यन खान के ब्रांड का स्वेटशर्ट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Ibrahim Ali Khan Video शुक्रवार को ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष की स्पेशल स्क्रीनिंग थी जहां सैफ अली खान के साथ बेटे इब्राहिम अली खान भी पहुंचे। पिता की फिल्म की स्क्रीनिंग में इब्राहिम बेहद महंगे स्वेटशर्ट में नजर आए।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 17 Jun 2023 03:59 PM (IST)
Hero Image
Ibrahim Ali Khan wore an expensive sweatshirt from Aryan Khan clothing brand- Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ibrahim Ali Khan Sweatshirt Price: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान बीती रात को अपने छोटे भाई तैमूर अली खान के साथ मूवी 'आदिपुरुष' (Adipurush) की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए। इस दौरान सभी का ध्यान इब्राहिम के स्वेटशर्ट पर गया, जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

पिता के साथ स्क्रीनिंग में पहुंचे इब्राहिम

16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'आदिपुरुष' की शुक्रवार को स्पेशल स्क्रीनिंग थी, जहां सभी स्टार कास्ट और उनकी फैमिली मौजूद रही। लंकेश बने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने बेटे इब्राहिम और तैमूर के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे।

इब्राहिम अली खान के स्वेटशर्ट की कितनी कीमत है?

पिता की फिल्म की स्क्रीनिंग में इब्राहिम अली खान इतनी महंगी स्वेटशर्ट पहनकर पहुंचे, कीमत जानकर आप दंग रह जाएंगे। उन्होंने जो स्वेटशर्ट पहनी थी, वो आर्यन खान ने न्यू लॉन्च क्लोदिंग ब्रांड D'YAVOL से है। इस स्वेटशर्ट की कीमत 2 लाख रुपये है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आर्यन खान के क्लोदिंग ब्रांड का नाम क्या है?

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने पिछले महीने ही एक क्लोदिंग ब्रांड लॉन्च किया था, जिसका नाम D'YAVOL है। आर्यन के इस ब्रांड ने लॉन्च के वक्त कपड़ों की कीमत की वजह से काफी लाइमलाइट बटोरी थी। महंगे होने के बावजूद आर्यन के ब्रांड से सारे कपड़े कुछ ही दिनों में बिक गए थे।

क्या कर रहे हैं इब्राहिम अली खान?

इब्राहिम अली खान भी अपने पिता सैफ अली खान की तरह फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने की तैयारी में हैं। वह करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे हैं। इस मूवी में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में हैं।

बात करें 'आदिपुरुष' (Adipurush) की तो फिल्म के रिलीज के बाद से ही विवादों में छा गई है। ओम राउत की निर्देशित फिल्म डायलॉग्स और जिस तरह के कैरेक्टर्स को दिखाया है, उसकी वजह से बुरी तरह ट्रोल हो रही है। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह लीड रोल में हैं।