Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IC 814 Kandahar Hijack: शूटिंग के दौरान प्लेन में पत्रलेखा को होने लगी थी घुटन, को-स्टार ने जड़ा था जोरदार थप्पड़

वाइल्ड-वाइल्ड पंजाब के बाद एक बार फिर से अभिनेत्री पत्रलेखा एक नए प्रोजेक्ट के साथ लौट रही हैं। जल्द ही अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी वेब सीरीज आईसी 814 द कंधार हाइजैक नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है जिसमें वह एक एयर होस्टेस बनी हैं। हाल ही में पत्रलेखा ने बताया कि उन्हें प्लेन में शूटिंग के दौरान घुटन महसूस हो रही थी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 28 Aug 2024 10:43 AM (IST)
Hero Image
IC 814 की शूटिंग के दौरान पत्रलेखा को पड़ा था थप्पड़/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राजकुमार राव इस वक्त स्त्री 2 (Stree 2) के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफलता की कहानी लिख रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी और एक्ट्रेस पत्रलेखा ओटीटी पर अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीत रही हैं। वह जल्द ही अनुभव सिन्हा की वेब सीरीज 'IC-814 द कंधार हाइजैक' में नजर आने वाली हैं, जो सच्ची घटना पर बनी है।

वेब सीरीज में पत्रलेखा पहली बार एयर होस्टेस का किरदार अदा कर रही हैं। उन्होंने विजय वर्मा स्टारर इस वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान का अनुभव शेयर करते हुए बताया कि उनके साथ कई चीजें ऐसी हुईं, जिसका असर उन पर काफी समय तक रहा।

ऐसा लग रहा था सच में हाइजैक हो गए हैं- पत्रलेखा

पत्रलेखा ने एक हिंदी न्यूज चैनल न्यूज18 से बातचीत करते हुए बताया कि, वह कभी भी हाइजैक वाली सिचुएशन में नहीं फंसना चाहतीं, क्योंकि जब वह शूटिंग कर रहे थे, तो उन्हें लग रहा था कि सब सच में हो रहा है। उन्होंने कहा, "एयरक्राफ्ट के अंदर मुझे बहुत ज्यादा क्लॉस्ट्रोफोबिया हो रहा था। 100 से ज्यादा क्रू उस प्लेन में थे और सच वो बहुत क्लॉस्ट्रोफोबिक था। साउंड की वजह से बार-बार एयर कंडीशन को भी ऑन एंड ऑफ किया जा रहा था।

यह भी पढ़ें: Plane Hijack पर बनीं दमदार हॉलीवुड फिल्में, IC 814 से पहले OTT पर देख डालिए ये मूवीज

जब शूट खत्म हुआ तो मुझे बहुत अजीब सा महसूस हुआ। इस सिचुएशन से बाहर आने के लिए मुझे करीब एक हफ्ता लगा था। मैं बीमार पड़ी, अनुभव सर बीमार हो गए। वह प्रोसेस बहुत ही टफ था, क्योंकि खत्म होने के बाद भी मेरा दिमाग बार-बार वहीं जा रहा था। मैं कभी भी इस तरह की हाइजैक सिचुएशन में नहीं फंसना चाहती, क्योंकि सब कुछ एकदम रियल लग रहा था"।

patralekha

पत्रलेखा को पड़ा था थप्पड़

एयरहोस्टेस इंद्राणी का किरदार अदा कर रहीं पत्रलेखा ने बताया एक्शन सीक्वेंस शूट करना बेहद ही मुश्किल होता है, फिर चाहे आप नेगेटिव किरदार निभा रहे हों या फिर पॉजिटिव। उन्होंने एक घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि जब वह आईसी-184 की शूटिंग कर रही थीं, तो उन्हें एक थप्पड़ भी पड़ा था।

एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे भी एक जोरदार थप्पड़ पड़ा। सर ने मुझे पहले ही बताया था कि तापसी ने फिल्म 'थप्पड़' में 15 तमाचे खाए थे, तो उसे सुनकर मैं जोश में आ गई और बोला चलो करते हैं। मैंने कहा, मारो। तब मुझे ये समझ आया कि ये आसान नहीं है"।

विजय वर्मा-पत्रलेखा स्टारर ये वेब सीरीज 29 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस सीरीज में दीया मिर्जा, अरविंद स्वामी, नसीरुद्दीन शाह, अमृता पुरी, दिब्येंदु भट्टाचार्या, पूजा गौर, पंकज कपूर, मनोज पहवा, अनुपम त्रिपाठी, कंवलजीत सिंह, आदित्य श्रीवास्तव, सुशांत सिंह, यशपाल शर्मा भी अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: IC 814 The Kandahar Hijack: अनुभव सिन्हा के शो में दिखेंगे 113 किरदार, रिलीज से पहले जानें हर डिटेल