Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayushmann Khurrana Video: आयुष्मान खुराना ने IFFI के मंच पर Michael Douglas को सिखाई हिंदी, यहां देखें वीडियो

Ayushmann Khurrana-Michael Douglas IFFI 2023 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल इंडिया 2023 का समापन हो गया है। इस दौरान बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में ड्रीम गर्ल 2 कलाकार हॉलीवुड के दिग्गज कलाकार माइकल डगलस को हिंदी सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। आलम यह है कि अब आयुष्मान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 30 Nov 2023 01:49 PM (IST)
Hero Image
आयुष्मान खुराना और माइकल डगलस का ये वीडियो है कमाल (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ayushmann Khurrana Michael Douglas Video: हाल ही में भारतीय सिनेमा के सबसे खास फिल्म समारोह इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल इंडिया 2023 का समापन हुआ है। गोवा में हुए 54वें इफ्फी (IFFI 2023) में देश-विदेश के तमाम फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगा रहा।

हॉलीवुड के दिग्गज कलाकार माइकल डगलस भी इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने। इस बीच बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर माइकल डगलस के साथ एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह माइकल को हिंदी सिखा रहे हैं।

IFFI के मंच पर एक साथ नजर आए आयुष्मान खुराना-माइकल डगलस

बॉलीवुड के दमदार कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें आयुष्मान खुराना का नाम भी जरूर शामिल होगा। भारतीय फिल्म फेस्टिवल गोवा में आयुष्मान ने बतौर गेस्ट शिरकत की। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो आयुष्मान खुराना ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

इस वीडियो में आयुष्मान खुराना और हॉलीवुड के वरिष्ठ फिल्म कलाकार माइकल डगलस एक साथ इफ्फी के मंच पर दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान आयुष्मान डगलस को हिंदी सिखाते हुए नजर रहे हैं। वीडियो में 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) कलाकार माइकल डगलस से ''इंडिया मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं'' को हिंदी में बोलना सीखा रहे है।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

जिसे माइकल हिंदी में अपनी ही अंदाज में दोहराते हुए दिख रहे हैं। आलम ये है कि आयुष्मान और माइकल का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

माइकल डगलस को मिला खास सम्मान

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के 54वें संस्करण में हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर माइकल डगसल को खास सम्मान से नवाजा गया है। दरअसल भारत सरकार के सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय की तरफ से माइकल डगलस को सत्यजीत रे एक्सीलेंस लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दिया गया है। मालूम हो कि माइकल डगलस को 'एंटमैन' मूवी के लिए काफी जाना जाता है।

ये भी पढ़ें- ''ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर होता है भेदभाव'', Kantara 2 के एक्टर ऋषभ शेट्टी ने दिया शॉकिंग बयान