Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'58 साल की उम्र में 100 विक्की खा सकते हैं', 26 साल बाद Shah Rukh Khan के ये डांस मूव देख फैंस हुए हैरान

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) जहां खड़े होते हैं वहां पर किसी और की तरफ नजरें घुमाना फैंस के लिए बेहद ही मुश्किल हो जाता है। किंग खान का चार्म हर किसी को अपना बना लेता है और ऐसा ही कुछ देखने को मिला IIFA 2024 के मंच पर भी। शाह रुख खान ने विक्की कौशल के साथ अपने 26 साल पुराने गाने पर परफॉर्म किया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 29 Sep 2024 02:33 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान ने IIFA के मंच पर चलाया अपना जादू/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान हिंदी जगत की एक ऐसी हस्ती हैं, जो सिर्फ इंडिया में ही फैंस के दिलों पर राज नहीं करते हैं, बल्कि वह दुनियाभर में उनके चाहने वाले हैं। बॉलीवुड के बादशाह खान अपने चार्म से नई जनरेशन के हीरोज पर भी भारी पड़ जाते हैं।

ऐसा ही कुछ देखने को मिला IIFA 2024 के मंच पर भी, जहां शाह रुख खान ने 26 साल के बाद एक बार फिर से विक्की कौशल के साथ अपने लोकप्रिय गाने 'मेरे महबूब' पर परफॉर्म किया। वैसे तो दोनों ही मंझे हुए कलाकार हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर जैसे ही किंग खान का डांस वीडियो वायरल हुआ, लोगों के लिए उन पर से अपनी नजरें हटाना मुश्किल हो गया।

शाह रुख खान का 'मेरे महबूब' गाने पर डांस वीडियो हुआ वायरल

कई सालों के बाद एक बार फिर से शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (IIFA) की होस्टिंग की कमान संभालते हुए दिखाई दिए। उन्होंने एक सेगमेंट करण जौहर के साथ होस्ट किया, वहीं दूसरा सेगमेंट 'छावा' एक्टर विक्की कौशल के साथ। इस अवॉर्ड फंक्शन में शाह रुख खान ने विक्की कौशल के साथ गाने 'मेरे महबूब मेरे सनम' पर भी परफॉर्म किया।

यह भी पढ़ें: IIFA 2024: रानी मुखर्जी का पल्लू पकड़कर स्टेज पर कुछ ऐसी हरकत करते दिखे शाह रुख खान, वीडियो हो गया वायरल

ये गाना ओरिजिनली किंग खान की फिल्म 'डुप्लीकेट' का है, जिसे विक्की कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज' में रिक्रिएट किया गया है। आईफा ने शाह रुख खान और विक्की कौशल का 'मेरे महबूब' गाने पर डांस करते हुए वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि 26 साल बाद भी शाह रुख खान को इस गाने के सारे स्टेप्स बखूबी याद हैं और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) उन्हें ही फॉलो करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लुटाया किंग खान पर प्यार

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस किंग खान की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये 58 साल में भी 100 विक्की कौशल को हजम कर सकते हैं, ये हैं हमारे शाह रुख खान"। दूसरे यूजर ने लिखा, "कोई 1000 साल में भी शाह रुख खान के स्टारडम को नहीं हिला सकता है"।

एक और अन्य यूजर ने लिखा, "जिस तरह से विक्की कौशल ने शाह रुख खान को गले लगाया है, वह उसकी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन है"। आपको बता दें कि IIFA 2024 में शाह रुख खान को फिल्म 'जवान' के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

यह भी पढ़ें: ससुर वासु भगनानी के नाम से उड़ा Rakul Preet Singh के चेहरे का रंग, सवाल सुनते ही भागीं बहूरानी