Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IIFA 2024: रानी मुखर्जी का पल्लू पकड़कर स्टेज पर कुछ ऐसी हरकत करते दिखे शाह रुख खान, वीडियो हो गया वायरल

आईफा अवॉर्ड्स समारोह में विनर्स की अनाउंसमेंट होने के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों ने शानदार परफॉर्मेंस से महफिल में चार-चांद लगाई। किसी ने गाना गाया तो किसी डांस किया। इस बीच सारी लाइमलाइट राहुल और टीना यानी शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) व रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) चुरा ले गए। सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 29 Sep 2024 09:10 AM (IST)
Hero Image
आईफा के मंच पर मस्ती करते दिखे रानी मुखर्जी-शाह रुख खान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रतिष्ठित फिल्म समारोह इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2024) अबु धाबी में आयोजित किया गया। तीन दिनों तक चलने वाले इस फिल्म समारोह में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने होस्ट बनकर पूरी महफिल चुरा ली।

27 सितंबर को आईफा समारोह शुरू हुआ था। पहले दिन मंच पर तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सिनेमा से जुड़े सितारों को सम्मानित किया गया था और उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल चुराया। दूसरे दिन (28 सितंबर) बॉलीवुड सितारों का जलवा रहा।

मंच पर शाह रुख खान की मस्ती

आईफा 2024 के दूसरे दिन को शाह रुख खान, करण जौहर और विक्की कौशल ने होस्ट किया। अवॉर्ड समारोह में किंग खान की होस्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। शाह रुख ने न केवल मंच पर डांस किया, बल्कि मस्तीभरे अंदाज से भी सभी को एंटरटेन कर दिया।

यह भी पढ़ें- IIFA 2024: इस शख्स के पैर छूकर Shah Rukh Khan ने रिसीव किया बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, देखिए पूरी विनर्स की लिस्ट

रानी मुखर्जी का पकड़ा पल्लू

आईफा में यूं तो कई यादगार पल थे, जो ध्यान खींचने वाले थे लेकिन रानी मुखर्जी और शाह रुख खान का बॉन्ड सबसे हटकर था। दोनों साथ में बैठे थे। साथ ही मंच पर भी उनकी मुलाकात हुई और शाह रुख ने कुछ ऐसा किया, जिसने लोगों को फिल्म कुछ कुछ होता है की याद दिला दी।

View this post on Instagram

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

दरअसल, आईफा के मंच पर जब रानी मुखर्जी मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड रिसीव करने आईं तो उन्होंने करण जौहर को गले लगाया। जब वह वहां से जाने लगीं तो शाह रुख ने अभिनेत्री का पल्लू पकड़ लिया, ताकि वह उनके पैर से फंसे न। उनका ये जेस्चर देख रानी ने उन्हें धन्यवाद किया। रानी मुखर्जी और शाह रुख खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। लोग फिर से दोनों को एक साथ फिल्म में देखने के लिए बेकरार हैं।

यह भी पढ़ें- IIFA Utsavam 2024: बेस्ट एक्ट्रेस बनीं Aishwarya Rai, सामंथा-चिरंजीवी ने भी जीते अवॉर्ड्स; फुल विनर्स लिस्ट