Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ileana D'Cruz ने शेयर की बेबी बंप की फोटो, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

Ileana DCruz Photo इलियाना डिक्रूज (Ileana DCruz) सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती है। बुधवार को भी एक्ट्रेस ने अपनी नई फोटो शेयर की है। इलियाना ने अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruz) रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस मिरर सेल्फी लेते नजर आ रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 26 Jul 2023 05:59 PM (IST)
Hero Image
Ileana D'Cruz Photo, Ileana D'Cruz Baby Bump

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ileana D'Cruz Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) जल्द मां बनने वाली हैं। इन दिनों विदेश में रहकर एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती है। बुधवार को भी एक्ट्रेस ने अपनी नई फोटो शेयर की है।  इलियाना ने अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था।

इलियाना ने शेयर की बेबी बंप की फोटो

इस फोटो में इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस मिरर सेल्फी लेते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेगनेंसी का ग्लो साफ दिखाई दे रहा है। इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- My little।

फैंस ने किए जमकर कमेंट्स

इलियाना डिक्रूज की इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और काफी कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, 'बेबी गर्ल होगी पक्का।' एक फैन ने लिखा है, 'मैं बहुत खुश हूं।' एक फैन ने लिखा है, 'आप बहुत खूबसूरत हैं।' एक फैन ने लिखा है, 'बधाई हो।'

इलियाना ने दिखाई ब्वॉयफ्रेंड की झलक

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की एक तस्वीर शेयर की थी। लंबे इंतजार के बाद इलियाना डिक्रूज ने अपने बच्चे के पिता की फोटो साझा की। एक्ट्रेस बिन शादी के ही मां बनने जा रही हैं। हाल ही में इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की एक तस्वीर शेयर की थी। शेयर की गई इस फोटो में इलियाना अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट नाइट एन्जॉय करती नजर आई। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'डेट नाइट'। हालांकि एक्ट्रेस ने नाम का खुलासा नहीं किया है।

इलियाना डिक्रूज का फिल्मी करियर

इलियाना डिक्रूज के करियर के बारे में बात की जाए तो उन्होंने साल 2006 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी। इलियाना डिक्रूज को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'बर्फी', 'रुस्तम', 'बादशाहो', 'रेड', 'मैं तेरा हीरो' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।