Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ileana D'Cruz Baby: मां की उंगली थामे नजर आए Koi Phoenix Dolan, इलियाना ने शेयर की बेटे की सबसे प्यारी फोटो

Ileana DCruz Baby Boy इलियाना डिक्रूज हाल ही में मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने 1 अगस्त 2023 को अपने बेटे Koi Phoenix Dolan का दुनिया में वेलकम किया। अपने बेटे की पहली झलक एक्ट्रेस पहले ही शेयर कर चुकी हैं और अब हाल ही में रुस्तम एक्ट्रेस ने अपने बेटे के साथ अपनी पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 09 Aug 2023 12:25 PM (IST)
Hero Image
Ileana D Cruz Shares First Photo With Son Koi Phoenix Dolan Says One Week of Being Your Mama/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ileana D'Cruz Baby Boy: इलियाना डिक्रूज ने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय किया। उन्होंने अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की। 1 अगस्त 2023 को इलियाना ने अपने बेबी ब्वॉय का स्वागत किया।

उन्होंने अपने बेटे की पहली झलक भी फैंस के साथ शेयर की, जिसके बाद फैंस ने भी सोशल मीडिया पर खूब प्यार लुटाया। अब हाल ही में 'बर्फी' एक्ट्रेस ने अपने लाडले बेटे Koi Phoenix Dolan के साथ एक और बहुत ही खूबसूरत फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

इलियाना की उंगली थामे नजर आए नन्हें कोई

इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। मदरहुड में कदम रखने के बाद एक्ट्रेस ने अपने बेटे के साथ पहली फोटो शेयर की। उन्होंने बुधवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटे कोई की एक फोटो शेयर की। इस फोटो में उनके बेटे की शक्ल तो नहीं दिखाई दे रही है, लेकिन उन्होंने अपने नन्हें हाथों से मां इलियाना की उंगली थामी हुई है।

इस फोटो को शेयर करते हुए 'रुस्तम' एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "तुम्हारी मम्मा बने हुए 1 हफ्ता हो चुका है"। इससे पहले इलियाना ने अपने बेटे की पहली झलक तीन दिन पहले शेयर की थी। उन्होंने न्यूबॉर्न बेबी की पहली फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "अपने बेबी ब्वॉय का इस दुनिया में स्वागत करके हम कितने ज्यादा खुश हैं। इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है"।

इलियाना ने अप्रैल में की थी प्रेग्नेंसी की घोषणा

इलियाना डिक्रूज ने अप्रैल के महीने में एक फोटो शेयर करके अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने बेबी के पिता को लेकर सवाल किये थे। जिसके बाद हाल ही में उन्होंने अपने पार्टनर Michael Dolan के साथ एक रोमांटिक डिनर डेट की फोटो शेयर की थी।

आपको बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कभी भी मीडिया में बातचीत नहीं की है। डीएनए में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक इलियाना और माइकल डोलन ने इस साल 13 मई को शादी की थी।