Move to Jagran APP

अमेरिकन ब्वॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं Ileana D'Cruz, साल भर बाद खुद किया खुलासा

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana DCruz ) बीते साल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा मीडिया में बनी रही । बीते साल अप्रैल में इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर सभी को हैरान कर दिया था । वहीं अगस्त में बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद काफी समय तक अभिनत्री ने अपने पार्टनर को मीडिया से छुपकर रखा था ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 25 Apr 2024 06:17 PM (IST)
Hero Image
Ileana D'Cruz And Michael Dolan Wedding (Photo Credit Instagram )
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं। एक तरफ उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म दो और दो प्यार (Do Aur Do Pyaar) को दर्शकों और सेलेब्स से भरपूर प्यार मिल रहा है।

इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज के साथ एक्ट्रेस विद्या बालन भी नजर आ रही हैं। तो वहीं, दूसरी तरफ अभिनेत्री ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसका काफी समय से सस्पेंस बना हुआ था। इस राज से अब इलियाना ने पर्दा उठा दिया है।

यह भी पढ़ें- Raid 2 में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से रिप्लेस हुईं इलियाना डिक्रूज, Ajay Devgn ने नई मेंबर का किया स्वागत

शादी के बंधन में बंधी इलियाना 

बीते साल इलियाना डिक्रूज  (Ileana D'Cruz)  ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर सभी को हैरान कर दिया था। प्रेग्नेंसी अनाउंस के बाद अभिनेत्री ने अगस्त में बेटे कोआ फीनिक्स डोलन को जन्म दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर कयास लगाए जाने लगे की वह शादी से पहले मां बनीं या फिर उन्होंने चोरी-छिपे शादी रचाई। अब अपनी शादी की खबर पर अभिनेत्री ने पक्की मुहर लगा दी है।  इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया है कि वह शादीशुदा है।

'शादीशुदा जिंदगी खूबसूरत चल रही है'

इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री से पूछा गया कि  माइकल डोलन ने उन्हें कितना सपोर्ट किया तो उन्होंने कहा, "शादीशुदा जिंदगी बहुत खूबसूरत चल रही है। यह कहना वाकई मुश्किल है कि मुझे उसके बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद है। मुझे असल में सोचना होगा क्योंकि मुझे लगता है कि हर बार जब मैं कोई जवाब देती हूं तो कुछ और होता है। 

आगे अभिनेत्री ने कहा,  "उसने मुझे मेरे सबसे बुरे समय में देखा है। वो पहले दिन से मेरे साथ सपोर्ट में खड़ा रहा है। 

जब एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की थी अंगूठी

बता दें, अभिनेत्री ने कुछ वक्त पहले अपनी अंगूठी दिखाते हुए अपने हाथों की एक तस्वीर साझा की थी। उस फोटो के बाद कयास लगाए गए कि उनकी सगाई हो गई है, लेकिन अब इलियाना ने सच बता दिया है कि उनकी शादी को चुकी हैं। हालांकि, कब हुई इसके बारे में अभी नहीं बताया। 

यह भी पढ़ें- Vidya Balan फोन नंबर के बाद फेक अकाउंट से हुईं परेशान, एक्ट्रेस ने लिया एक्शन, फैंस से की ये खास अपील