Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ileana D'Cruz ने दिखाया अपने होने वाले बच्चे के पिता का चेहरा, जानें कौन है वो?

Ileana Dcruz Boyfriend इलियाना डिक्रूज ( Ileana DCruz ) जल्द मां बनने वाली हैं । अब उन्होंने अपने बच्चे के पिता का खुलासा किया है जिसे उन्होंने महीनों तक छुपाकर रखा था । अब इस राज से भी पर्दा उठा दिया है । लंबे इंतजार के बाद इलियाना डिक्रूज ने अपने बच्चे के पिता की फोटो साझा की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 17 Jul 2023 09:49 AM (IST)
Hero Image
Ileana D'cruz Baby Boyfriend Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ileana D'Cruz Finally Revels Her Partner: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) जल्द मां बनने वाली हैं। इन दिनों विदेश में रहकर एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। इलियाना ने अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी के राज से पर्दा उठाया था। जब से इलियाना ने अपने होने वाले बच्चे का खुलासा किया है। तब से हर किसी का एक ही सवाल है कि आखिरकार एक्ट्रेस के होने वाले बच्चे का पिता कौन है। अब उन्होंने इस राज से भी पर्दा उठा दिया है। लंबे इंतजार के बाद इलियाना डिक्रूज ने अपने बच्चे के पिता की फोटो साझा की है।

इलियाना डिक्रूज ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीर

बता दें, एक्ट्रेस बिन शादी के ही मां बनने जा रही हैं। ऐसे में उनके व्बॉयफ्रेंड कौन है और कहा रहते हैं इसके बारे में उनके फैंस जानने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। इसी बीच अब इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की एक तस्वीर शेयर की है। इस बार उन्होंने फोटो में प्यार भरा मैसेज भी लिखा है।

शेयर की गई इस फोटो में इलियाना अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट नाइट एन्जॉय करती नजर आ रही है। ये तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'डेट नाइट'। हालांकि एक्ट्रेस ने नाम का खुलासा नहीं किया है।

तस्वीर में दोनों कोजी होते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस इस दौरान रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं उनके ब्वॉयफ्रेंड ब्लैक शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस तस्वीर से पहले भी इलियाना ने ब्वॉयफ्रेंड संग कुछ फोटोज साझा की थी। हालांकि तब चेहरा नहीं दिखाया था, लेकिन ये फोटो शेयर करने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

क्या इस कपल ने कर ली सगाई ?

बता दें, अभिनेत्री ने कुछ वक्त पहले अपनी अंगूठी दिखाते हुए अपने हाथों की एक तस्वीर साझा की थी। उस फोटो के बाद कयास लगाए गए कि उनकी सगाई हो गई है। हालांकि अभी तक उनकी तरह से कोई बयान सामने नहीं आया।

प्रेग्नेंसी के बढ़ते वजन से परेशान हैं एक्ट्रेस

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंसी में बढ़ते वजन को लेकर लिखा था, “मुझे अच्छा लगा कि पिछले कुछ महीनों में मेरे शरीर में कैसे बदलाव आया है। यह एक ऐसी चमत्कारी अद्भुत विनम्र यात्रा है।'' उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे भी दिन आते हैं, जब उन्हें अच्छा महसूस नहीं होता, लेकिन उनके पास बेहतरीन सपोर्ट सिस्टम है इसलिए वजन बढ़ने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की बात करे तो उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म रणबीर कपूर के साथ 'बर्फी' थी। इलियाना आखिरी बार 'अनफेयर एंड लवली' फिल्म में नजर आई थी।