Move to Jagran APP

एक साल का हुआ Ileana Dcruz का बेटा, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट, क्यूटनेस पर पिघला फैंस का दिल

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana DCruz) सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं। वह पर्सनल से ज्यादा प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में बेटे कोआ का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इलियाना ने पिछले साल अपने ब्वॉयफ्रेंड माइकल से सीक्रेट शादी की थी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 07 Aug 2024 08:27 AM (IST)
Hero Image
इलियाना डिक्रूज ने सेलिब्रेट किया बेटे कोआ का पहला बर्थडे
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दमखम दिखा चुकीं इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) इन दिनों मदरहुड फेज को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने पिछले साल बेटे को जन्म दिया था, जो कि हाल ही में एक साल का हो गया है। इलियाना ने अपने बेटे के पहले बर्थडे की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं।

इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बेटे कोआ फिनिक्स डोलन के जन्म के बाद भी एक्टिंग को लेकर उनका क्रेज कम नहीं हुआ है। हाल ही में उन्होंने कोआ के पहले बर्थडे की कुछ फोटोज शेयर कीं, जिसमें बेटे के क्यूट एक्सप्रेशन्स ने लोगों का दिल जीत लिया है। 

यह भी पढ़ें: Barfi के चक्कर में डूबा Ileana DCruz का करियर, इस वजह से साउथ इंडस्ट्री से कटा पत्ता, अब छलका दर्द!

इलियाना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें से एक फोटो में कोआ डेकोरेशन को निहारते नजर आ रहे हैं। 

दूसरी तस्वीर में कोआ की केक खाते हुए एक ब्लर तस्वीर है। 

इसी के साथ इलियाना ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कोआ अपने सेलिब्रेशन बॉक्स के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इसी के साथ इलियाना ने कुछ अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं। किसी में कोआ खिड़की के बाहर झांकते हुए, तो किसी में गेम को देखते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इलियाना डिक्रूज और माइकल डोलन ने पिछले साल मई में सीक्रेट वेडिंग की थी। इसके बाद 6 अगस्त को एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया। इलियाना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो एक्ट्रेस 'बर्फी', 'मैं तेरा हीरो', 'हैप्पी एंडिंग' जैसी कुछ मूवीज में नजर आ चुकी हैं। उनकी आखिरी फिल्म 'दो और दो प्यार' है, जो इसी साल 19 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: Ileana Dcruz ने शेयर की बेबी कोआ की पहली तस्वीर,फैन्स बोले - क्यूटनेस में बिल्कुल मां पर गया है