Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ileana D'Cruz Baby: बी टाउन की न्यू मॉम इलियाना डिक्रूज ने दिखायी बेटे की झलक, क्यूट फोटो पर दिल हारे फैंस

Ileana DCruz इलियाना डिक्रूज ने बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अच्छा काम कर नाम कमाया है। उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस ने इस साल अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी शेयर की थी जिसके बाद बच्चे के पिता को लेकर तमाम कयास लगाए गए। इलियाना ने एक अगस्त को बेटे को जन्म दिया जिसकी एक क्यूट तस्वीर उन्होंने शेयर की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 24 Sep 2023 09:57 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Ileana D'Cruz. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज पिछले कई महीनों से प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं। 'बर्फी' एक्ट्रेस ने 1 अगस्त को बेटे को जन्म दिया। वह कैसा दिखता है, उसकी एक झलक भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को दिखाई। हालांकि, एक्ट्रेस ने बच्चे का पिता कौन है, इस पर खुल कर कभी बात नहीं की। बहरहाल, अब एक्ट्रेस ने अपने बेटे की एक और झलक फैंस के साथ शेयर की है।

इलियाना ने शेयर की बेबी की फोटो

'फटा पोस्टर निकला हीरो' एक्ट्रेस ने बेटे का नाम- कोआ फीनिक्स डोलन (Koa Phoenix Dolan) रखा है। अपने वन मंथ ओल्ड बेबी की शेयर की गई फोटो में इलियाना ने उसके नन्हे पैर दिखाए हैं, जो मोजे से कवर किए गए हैं। यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है, जिसमें एक्ट्रेस ने इमोजी डालकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

इनके साथ जुड़ा एक्ट्रेस का नाम

जब इलियाना ने अपने प्रेग्नेंसी की जानकारी शेयर की थी, तब इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि बच्चे का होने वाला पिता ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एनड्रीयू नीबोन है। बाद में पता लगा कि दोनों का 2019 में ब्रेकअप हो गया था। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, इलियाना ने माइकल डोलन नाम के व्यक्ति से शादी की है। उन्होंने इस साल मई में शादी की। हालांकि,इस बारे में ऑफिशियल तौर पर कोई इन्फॉर्मेशन सामने नहीं आई। एक्ट्रेस ने बिना नाम बताए कोआ के पिता के साथ एक ब्लर फोटो शेयर की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इलियाना डिक्रूज वर्कफ्रंट

इलियाना डिक्रूज को आखिरी बार 'सब गजब' म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। उन्होंने रैपर बादशाह (Badshah) के साथ गाने पर परफॉर्म किया था। फिल्म लाइन में उन्हें अभिषेक बच्चन के साथ 'बिग बुल' में देखा गया था, जो कि 2021 में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: Ileana D'Cruz Baby: मां की उंगली थामे नजर आए Koi Phoenix Dolan, इलियाना ने शेयर की बेटे की सबसे प्यारी फोटो