Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ileana D'Cruz: पहली बार बेटे के साथ आउटिंग पर निकलीं इलियाना डिक्रूज, सोशल मीडिया पर छाई मां-बेटे की ये तस्वीर

इलियाना डिक्रूज कुछ बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उन्होंने साउथ सिनेमा में भी अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाया है। एक्ट्रेस कुछ दिन पहले ही मां बनीं जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। इलियाना अपने बेटे से जुड़ी हर तरह की अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बेटे के साथ फर्स्ट लंच आउटिंग की फोटो शेयर की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 14 Oct 2023 10:49 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Ileana D'Cruz. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज कुछ महीने पहले मां बनी हैं। उनकी जिंदगी में खुशी का ये पल 1 अगस्त को आया, जब उन्होंने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम कोआ फीनिक्स डोलन है। इलियाना ने अपने बेटे का चेहरा फैंस को दिखा दिया है। इसके साथ ही वह अपने बेटे से जुड़ी छोटी बड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। इलियाना पहली बार अपने बेटे के साथ लंच पर बाहर गईं। उन्होंने इसकी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

बेटे के साथ इलियाना की पहली लंच डेट

कोआ के जन्म के बाद इलियाना ने पिछले कुछ महीनों में उनकी ही तस्वीरें इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की हैं। कभी कोआ को खिलाते हुए, तो कभी उसे प्यार से देखते हुए इलियाना की खुशी बेटे के जन्म के बाद सातवें आसमान पर है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कोआ के साथ लंच आउटिंग पर जाने की तस्वीर शेयर की। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'बेबी और मम्मा का पहला डे आउट लंच।'

इस खूबसूरत तस्वीर में इलियाना व्हाइट कलर की ड्रेस और डेनिम जैकेट्स में नजर आईं। वहीं, कोआ को उन्होंने ब्लैक बेबी स्ट्रॉलर में रखा था। इलियाना प्यार से अपने बेटे को निहारती देखी जा सकती हैं।

इसके पहले इलियाना ने अपने बेटे के साथ खेलते हुए कुछ प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। बेटे के साथ इलियाना की फोटोज पर फैंस और कई सेलिब्रिटीज ने प्यार जताया था।

किससे हुई है इलियाना की शादी?

इलियाना डिक्रूज ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की, तब से फैंस में इस बात को जानने की उत्सुकता बरकरार है कि उनके बच्चे का पिता कौन है। एक्ट्रेस ने कभी इस पर बात नहीं की। हालांकि, सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े धुंधली फोटो जरूर शेयर की, लेकिन उसमें भी उनका नाम नहीं था। इलियाना को लेकर ऐसी चर्चा है कि उन्होंने माइकल डोलन से शादी की है। इस साल मई में उनकी शादी हुई थी।

यह भी पढ़ें: Ileana D'Cruz दो महीने के बेटे की तबीयत को लेकर हुईं परेशान, बोलीं- 'जब आपके बच्चे को दर्द हो रहा हो'