Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

37 साल की Ileana D'Cruz को आई प्रेग्नेंसी की याद, बिकिनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप; देखिए मिरर सेल्फी

जानी-मानी अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज एक एक्टिव सोशल मीडिया स्टार हैं। वह आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों की एक खास फोटो शेयर की है। तस्वीर को याद करते हुए उन्होंने उस पल को याद किया जब उनका नन्हा बेबी उनके पेट में था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 19 Feb 2024 12:03 PM (IST)
Hero Image
इलियाना डिक्रूज ने बिकिनी में शेयर की मिरर सेल्फी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ileana D'Cruz Bikini Photo: रुस्तम, मैं तेरा हीरो और बर्फी जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं इलियाना डिक्रूज किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर प्रेग्नेंसी के दिनों को याद किया है।

इलियाना डिक्रूज ने पिछले साल अगस्त में एक बेटे का स्वागत किया था। मां बनने के बाद से ही एक्ट्रेस अक्सर मदरहुड जर्नी के बारे में बात करती रहती हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने बच्चे के पिता का पहली बार चेहरा दिखाया था। अब उन्हें अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को याद करते हुए देखा गया।

इलियाना डिक्रूज ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

सोमवार को इलियाना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर इंटरनेट पर आग लगाई। ब्लैक एंड व्हाइट मिरर सेल्फी में एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक बिकिनी में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। यह थ्रोबैक फोटो उस वक्त की है, जब वह चार महीने की प्रेग्नेंट थीं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कहा, "इलियाना डिक्रूज ने मिरर सेल्फी शेयर करते हुए कहा, "एक साल पहले। तब मैं चार महीने की प्रेग्नेंट थी।" 

Ileana DCruz

यह भी पढ़ें- क्रिसमस पर Ileana D'Cruz ने रिवील किया बेटे का चेहरा! स्वरा भास्कर और सोनम कपूर के बच्चों की झलक भी आई सामने

इलियाना डिक्रूज ने दिखाया ब्वॉयफ्रेंड का चेहरा

पिछले साल जब इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की तो हर कोई उनके पार्टनर के बारे में जानना चाहता था। बिन शादी मां बनीं एक्ट्रेस ने पहले अपने पार्टनर का नाम बताया और फिर वैलेंटाइन डे के मौके पर चेहरा दिखाया। 14 फरवरी 2024 को एक्ट्रेस ने पार्टनर माइकल डोलन (Michael Dolan) के साथ पहली बार पूरी तस्वीर शेयर की है। इसमें माइकल अपनी लेडी लव को हग किए हुए थे।

बात करें इलियाना के वर्क फ्रंट की तो वह विद्या बालन और प्रतीक गांधी के साथ आगामी फिल्म दो और दो प्यार में नजर आएंगी। यह मूवी 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Ileana D'Cruz अकेले नहीं कर रहीं बेटे की परवरिश, फैंस के सवाल पर एक्ट्रेस ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक फोटो