Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ileana D'Cruz Baby Boy: मां बनीं इलियाना डिक्रूज, बेटे की पहली फोटो शेयर कर बताया नाम

Ileana DCruz Baby Boy बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज मां बन गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे की पहली फोटो शेयर की है। साथ ही उसका क्यूट नाम भी रिवील किया है। इलियाना मां बनकर काफी खुश हैं। उन्होंने पहली बार मदरहुड जर्नी के बारे में अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। यहां देखिए उनके बच्चे की फोटो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 05 Aug 2023 11:43 PM (IST)
Hero Image
Ileana D'Cruz ने बेटे को दिया जन्म। Photo-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ileana D'Cruz Baby Boy: बी-टाउन की खूबसूरत अदाकारा इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) मां बन गई हैं। जब से एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी, तब से वह लगातार इस खूबसूरत जर्नी की झलक फैंस के साथ शेयर कर रही थीं। अब एक्ट्रेस ने फैंस के साथ मां बनने की गुडन्यूज शेयर की है।

मां बनीं इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज ने 1 अगस्त 2023 को एक बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने पांच दिन बाद ये खबर सोशल मीडिया पर शेयर की। 5 अगस्त को एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर अपने मां बनने की जानकारी दी। साथ ही बच्चे की पहली फोटो भी शेयर की है।

इलियाना डिक्रूज ने शेयर की बेटे की पहली फोटो

शनिवार को इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नन्हे बच्चे की पहली फोटो शेयर की है। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में इलियाना के नन्हे शहजादे सोते हुए क्यूट लग रहे हैं। फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'मिलिए कोआ फीनिक्स डोलन (Koa Phoenix Dolan) से। उनका जन्म 1 अगस्त को हुआ है।'

मां बनकर बेहद खुश हैं इलियाना

इलियाना ने बेटे का चेहरा और नाम रिवील करते हुए अपने पोस्ट में जाहिर किया है कि मां बनकर वह कैसा महसूस कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'कोई भी शब्द यह नहीं बता सकता कि हम अपने प्यारे बेटे का दुनिया में स्वागत करके कितना खुश हैं। दिल भर आया है।'

View this post on Instagram

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इलियाना डिक्रूज के इस पोस्ट पर लोग जमकर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

कौन हैं इलियाना डिक्रूज के पार्टनर?

इलियाना डिक्रूज ने कुछ समय पहले ही अपने बच्चे के पिता का खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट नाइट एन्जॉय करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड का नाम नहीं बताया था। कुछ समय पहले एक्ट्रेस की सगाई की खबरें भी सामने आई थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने इस पर भी कोई रिएक्शन नहीं दिया था। 

इलियाना डिक्रूज का करियर

इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साउथ फिल्मों से की थी। फिर 2012 में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ 'बर्फी' से डेब्यू करके इलियाना ने बॉलीवुड में भी धाक जमा ली थीं। वह 'बादशाहो', 'मैं तेरा हीरो', 'रुस्तम' और 'पागलपंती' जैसी मूवीज में काम कर चुकी हैं।