Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या 'जय सिंह राठौड़' के किरदार में लौटेंगे Imran Khan, 'जाने तू या जाने ना' के सीक्वल पर तोड़ी चुप्पी?

Jaane Tu Ya Jaane Na Sequel लंबे समय से एक्टर इमरान खान फिल्मी दुनिया से दूर हैं। उनके एक्टिंग करियर की सबसे शानदार फिल्मों में जाने तू या जाने का नाम जरूर शामिल होता है। बीते दिनों इस मूवी के सीक्वल को लेकर काफी चर्चा हुई है। इस बीच अब इमरान जाने तू या जाने के सीक्वल पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ी बात कही है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 06 Feb 2024 01:59 PM (IST)
Hero Image
जाने तू या जाने के सीक्वल पर बोले इमरान खान (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। Imran Khan On Jaane Tu Ya Jaane Na Sequel: इमरान खान कितने कमाल के अभिनेता हैं, उसकी छाप उन्होंने अपनी फिल्म जाने तू या जाने के जरिए बखूबी छोड़ी। डेब्यू फिल्म ने इमरान को बतौर कलाकार रातों-रात स्टार बना दिया। फैंस को साल 2009 में रिलीज हुई ये फिल्म काफी पसंद आई।

बीते समय में जाने तू या जाने ना के सीक्वल को लेकर काफी सुर्खियां बनी रहीं। इस बीच अब इमरान खान ने इस मूवी के पार्ट 2 को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और बड़ा बयान दिया है। 

जाने तू या जाने ना के सीक्वल पर बोले इमरान

बहुत कम समय में इमरान खान ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई। सुपरस्टार आमिर खान के भांजे होने के अलावा फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए भी फैंस इमरान को जानने लगे। लेकिन लंबे अरसे से इमरान खान एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन उनके फैंस सोशल मीडिया पर 'लौट आओ इमरान' ट्रेंड के जरिए एक्टर के कमबैक को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

हाल ही में इमरान खान ने वोग इंडिया को लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। इस दौरान इमरान से उनकी पहली और सुपरहिट फिल्म जाने तू या जाने केस सीक्वल को लेकर सवाल पूछा गया। अभिनेता ने इस सवाल पर कहा है- ये कहानी जय सिंह राठौड़ (फिल्म में इमरान का किरदार) के लड़कपन और मर्दानिगी तक के सफर की थी। साथ ही ये दो युवाओं की भी स्टोरी रही,

जो एक साथी की तलाश में हैं और असल जिंदगी में प्यार की तलाश में, इनका समापन इतनी अच्छी तरह से हुआ है, तो इन कैरेक्टर को आगे बढ़ाने के लिए और अधिक भावनात्मक विकास क्या किया जा सकता है। इमरान खान के इस बयान से ये साफ जाहिर होता है कि जाने तू या जाने ना के पार्ट-2 के शायद ही कभी बने।

जल्द इमरान खान करेंगे कमबैक

साल 2015 में इमरान खान को एक्ट्रेस कंगना रनोट के साथ फिल्म कट्टी-बट्टी में देखा गया था। इसके बाद फिल्मी दुनिया से इमरान दूर हैं। हालांकि बीते साल ये खबर भी सामने आई की जल्द ही इमरान खान बॉलीवुड में कमबैक करते दिख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- Imran Khan Post: बॉडी शेमिंग को लेकर सालों बाद छलका इमरान खान का दर्द, डिप्रेशन और स्टेरॉइड्स पर भी की बात