Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Imran Khan ने रणबीर कपूर की 'एनिमल' पर कसा तंज? इन सीन्स पर बोले- 'यह कोई नैतिकता नहीं है...'

संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल (Animal Controversy) रिलीज के बाद से ही विवादों में घिरी रही है। कई सेलिब्रिटीज ने फिल्म की आलोचना की है और रणबीर कपूर के कैरेक्टर को मिसोजनिस्ट कहा गया था। अब इमरान खान ने एनिमल को लेकर इशारों-इशारों तंज कसा है। उन्होंने इस फिल्म को वॉयलेंस बताया है। जानिए अभिनेता ने फिल्म को लेकर क्या कहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 21 Apr 2024 01:01 PM (IST)
Hero Image
इमरान खान ने एनिमल पर कसा तंज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Controversy: साल 2023 में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म एनिमल ब्लॉकबस्टर रही। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सक्सेस के इतर मूवी को दर्शकों और सेलिब्रिटीज से खूब आलोचना भी मिली। खून-खराबा, एडल्ट सीन्स और जूता चटाने वाले सीन्स तक, फिल्म में कई ऐसे सीन्स थे, जिन्होंने लोगों को निराश किया।

जावेद अख्तर, सुतापा सिकदर, कंगना रणौत, कोंकणा सेन शर्मा, तापसी पन्नू समेत कई सेलिब्रिटीज ने फिल्म एनिमल की आलोचना की थी। अब इमरान खान (Imran Khan) ने भी ऐसी फिल्म पर भड़ास निकाली है। लोग मान रहे हैं कि इमरान, एनिमल की ओर इशारा कर रहे हैं।

फिल्म में हिंसा दिखाने के तरीके से नाराज एक्टर

इमरान खान पिछले काफी समय से एक्टिंग से दूर हैं। अभिनेता के कमबैक का उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक हालिया इंटरव्यू में इमरान ने आज के सिनेमा पर चुप्पी तोड़ी है और एनिमल को लेकर ताना मारते हुए कहा है कि आज लोग प्रॉब्लम्स को गन के साथ सॉल्व कर रहे हैं।

फिल्म कंपैनियन के साथ बातचीत में इमरान ने कहा, "मुझे इस बात का अंदाजा है कि आजकल सिनेमा कहां है। इसमें हिंसा का ग्लैमराइजेशन, फेटिशाइजेशन और सेक्सुलाइजेशन है, जो मुझे अनकम्फर्टेबल करता है। हिंसा को दिखाने का एक तरीका है। ये कोई नैतिकता वाली बात नहीं है।"

— Bubbles (@bubblesbublu) April 20, 2024

इमरान खान ने आगे कहा, "हिंसा और एक्शन... यह सिनेमा में एक भाषा है लेकिन जब हम इसे कम्युनिकेट करते हैं, जब हम इसे फिल्मों में दिखाते हैं, तो इसे करने का एक तरीका होता है जहां आप इसका वजन महसूस करते हैं।"

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor की 'एनिमल' पर भड़के '12वीं फेल' फेम विकास दिव्यकीर्ति, संदीप रेड्डी वांगा को सुनाई खरी- खोटी

रणबीर कपूर के किरदार पर इमरान का तंज?

इमरान खान ने बताया कि जोकर फिल्म में एक शख्स को चाकू से मारने वाले सीन ने उन्हें हिलाकर रख दिया था। वह कांपने लगे थे। एक्टर का कहना है कि हिंसा ऐसी ही होती हो, जिससे आप कांप जाते हैं। एनिमल को लेकर इशारों-इशारों में इमरान खान ने कहा, "हमने ऐसी फिल्में बनानी शुरू कर दी हैं, जहां हीरो बस अंदर जाएंगे और बूम, बूम करेंगे।"

इमरान खान ने आगे कहा, "सात लोगों के सिर में गोली मार देंगे और फिर गाना बजना शुरू हो जाएगा और वे इसे 'कूल' और 'ग्लैमरस' बना देंगे। इससे मुझे अनकम्फर्टेबल होती है। मैं ऐसा किरदार नहीं निभाना चाहता जो बंदूक से समस्याओं का समाधान करता हो।"

यह भी पढ़ें- करण जौहर के अपार्टमेंट में किराए पर रहेंगे एक्टर Imran Khan, हर महीने देंगे इतना किराया, कीमत कर देगी हैरान